जैसा कि आप जानते हैं हर सप्ताह के ख़त्म होने के साथ ही बिग बॉस के घर की गहमागहमी बढ़ती जा रही है. जहां दोस्त एक-दूसरे के दुश्मन बनते जा रहे हैं, उसी तरह दुश्मन अब एक-दूसरे की मदद के लिए आगे आते हुए दिखाई दे रहे हैं. इसी तरह शिल्पा और विकास का झगड़ा तो किसी से भी नहीं छुपा है और इसके साथ ही बिग बॉस के घर में आने के बाद दोनों के बीच पनप रही दोस्ती भी सभी को दिखाई दे रही है.

लेकिन हाल ही में घर में कुछ ऐसा हुआ है, जिसे देखने के बाद आप विकास गुप्ता के फैन हो जाएंगे. असल में शिल्पा शिंदे के साथ ऐसा हादसा होते होते रह गया, जिससे उनके सम्मान को ठेस पहुंच सकती थी. लेकिन विकास ने सहीं वक्त पर सहीं कदम उठाकर उनकी इज्जत बचा ली.

हुआ ये कि शिल्पा, विकास और पुनीष के साथ बात कर रही थीं, तभी वे सोफे पर झुकने लगी. तभी उनका पैर फिसला और वे पीछे की और सोफे पर गिर गईं. इस दौरान उन्होंने एलाइन ड्रेस पहन रखी थी, जो ऊपर की ओर उठने लगी. लेकिन विकास ने आकर समय पर शिल्पा को संभाल लिया और कुछ गलत होने से बच गया.

इसके बाद शिल्पा ने विकास से हाथ जोड़कर थैंक यू कहा और पुनीष का भी धन्यवाद किया. इन्हे देखकर तो यही कहा जा सकता है कि देर से ही सहीं, दोनों के बीच दूरियां कुछ तो कम हुई.