Bigg Boss 13 Day 60 Highlights: पुरानी दोस्त आरती सिंह से भिड़े सिद्धार्थ शुक्ला, उन्हें कहा 'खोखली'

By  
on  

बिग बॉस 13 ने शुक्रवार के एपिसोड में सिद्धार्थ शुक्ला ने आरती सिंह के साथ एक बार फिर से लड़ाई की, वहीं सिद्धार्थ को रश्मि देसाई के साथ फ्लर्ट करते देखा गया - जैसे कि उन्होंने शुरुआती दिनों में शो में प्रवेश किया था. माहिरा शर्मा ने इस एपिसोड को एक चर्चा से जोड़ा, जहां उन्होंने पारस छाबड़ा से कहा कि वह उनके व्यवहार के लिए उनसे परेशान थीं.

इसके बाद, सिद्धार्थ और रश्मि रोमांटिक लुक का आदान-प्रदान करते नजर आए. सिद्धार्थ रश्मि को बता रहे थे कि उनकी तरह कोई और लड़की है ही नहीं. रश्मि को तब शरमाते और सिड को बताते हुए देखा गया कि वह अब पूरी तरह से नया इंसान बन गया है. रश्मि शर्म से लाल हो रही थी और उन्होने सिद्धार्थ से कहा कि वो उन्हें ऐसे ना देखें मगर सिद्धार्थ ने अपनी आँखें झपकाने से इनकार कर दिया.

बिग बॉस ने तब घर वालों को दो प्रतियोगियों को चुनने के लिए कहा, जिन्हें जेल भेजा जाएगा. इसके साथ, अधिकतम प्रतियोगियों ने असीम रियाज़ और पारस छाबड़ा को वोट दिया. अंत में, सिद्धार्थ ने घर वालो के फैसले का समर्थन किया और असीम और पारस के नाम की घोषणा की. पारस इस निर्णय के बारे में भड़क गए और वहां से बाहर चले गए.  बाद में, सजा के तौर पर पारस को बिग बॉस के फैसले की अवहेलना करने के लिए एक टन गंदे जूते मिले.

सिद्धार्थ ने जल्द ही आरती के साथ लड़ाई  शुरू  की और कहा, 'तू खोखली है, तूम कुछ बोल नहीं सकती, तुम्हें सबके साथ अच्छा बनना है."आरती ने कहा उसने आसिम के साथ ठीक वैसा ही किया. तब असीम ने उसे लड़ाई में अपना नाम न खींचने के लिए कहा.

रश्मि ने सिद्धार्थ को आरती से न लड़ने के लिए समझाया. अब सारे झगड़े, बहस और ड्रामा के साथ, आज रात के एपिसोड में सलमान खान का इस पूरे हफ्ते का हंगामा देखना दिलचस्प होगा.

(Source: Colors TV)

Recommended

Loading...
Share