Bigg Boss 13 Weekend Ka Vaar Day 61 Highlights: देवोलीना भट्टाचार्जी को शो से मिला मेडिकल ब्रेक, पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा पहुंचे आखिरी 2 में

By  
on  

बिग बॉस के घर में रोमांस से भरे हफ्ते के बाद शनिवार वीकेंड का वार पर सलमान खान ने मस्ती का एक तड़का लगाया. एक्टर ने शो पर अपनी एंट्री गाने 'साथिया तूने क्या किया' से की, जिसके बाद एक्टर ने तुरंत यह खुलासा किया कि शो को अच्छी टीआरपी मिल रही है. थोड़ी देर बाद एक्टर ने दर्शकों को लग्जरी बजट पर हुए ड्रामे से रूबरू कराया, नीचे दिए हुए वीडियो क्लिप में आप उसकी झलक देख सकते हैं,  जिसमें सलमान, रश्मि देसाई और विशाल आदित्य सिंह को पास्ता के बारे में याद दिलाते हैं, जो कि विनिंग टीम के लिए थी. जिसके बाद बिग बॉस उनकी इस हरकत के लिए फटकार लगाते हैं, साथ ही उनसे लग्जरी बजट में मिले सभी आइटम्स भी वापस ले लेते हैं.

आगे बिग बॉस रश्मि और विशाल को कहते हैं कि वह बाकी घर वालों को भी इस बात की जानकारी दे दें. जैसे यह दोनों यह बात बताते हैं वैसे ही घर के कैप्टन बने सिद्धार्थ शुक्ला उन पर चिल्लाने लगते हैं. वहीं दूसरी तरफ पारस छाबड़ा लग्जरी बजट के आइटम्स को रिटर्न करने से मना करते हुए नजर आते हैं. इन सब के तुरंत बाद सलमान खान कंटेस्टेंट से मी टीवी के जरिए मिलते हैं, साथ ही घोषणा कर शो के फरवरी तक आगे बढ़ने की जानकारी भी देते हैं. साथ ही सलमान एक नए टास्क को इंटरव्यूज करते हुए सिद्धार्थ को कहते हैं कि वह घर वालों को शतरंज के मोहरों के नाम के साथ टैग करें साथ ही उसकी वजह भी बताएं.

जिसके बाद घर में दिव्या कुमार की एंट्री होती है जो कि अपने सिंगल 'याद पिया की आने लगी' को प्रमोट करने के लिए आती हैं. उसके तुरंत बाद टीवी पर आने वाले शो 'शुभारंभ' के लिए शो के लीड एक्टर भी शो का प्रमोशन करने के लिए आते हैं.

शो मे आगे सलमान बताते हैं कि पारस और माहिरा आखिरी दो में हैं, जिसकी वजह से पारस का पारा गर्म हो जाता है. दूसरी तरफ सलमान, देबलीना की तबीयत देखते हुए उन्हें घर जाने की बात कहते हैं, साथ ही बताते हैं कि वह तबीयत ठीक होने के बाद बिग बॉस के घर में वापस आएंगी. जिस पर रश्मि इमोशनल हो जाती हैं.

(Source: Colors)

Recommended

Loading...
Share