Bigg Boss 13 Weekend Ka Vaar Day 62 Highlights: कार्तिक, अनन्या और भूमि पहुंचे फिल्म का प्रमोशन करने, नहीं हुआ कोई एलिमिनेशन   

By  
on  

'बिग बॉस 13' के वीकेंड के वार में इस बार पति पत्नी और वो की स्टारकास्ट कार्तिक आर्यन, अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर फिल्म का प्रमोशन करने पहुंचे. सेट पर सलमान ने तीनों के साथ एक गेम खेला. सभी के लिए हेडफोन लाया गया. इसके बाद हेडफोन में म्यूजिक बजायी गयी और सामने वाले के लिप्स को देखकर बताना था, सामने वाला शख्स क्या कह रहा है. जब अनन्या पांडे से सलमान खान ने कहा- बिग बॉस चाहते हैं. इस के जवाब में अनन्या पांडे ने कहा- मैं पोर्न चाहती हूं. तभी कार्तिक आर्यन बोल पड़े- हां बहुत देखती है. 

 

 

अनन्या को सलमान के मुंह से सही सही सेंटेंस पहचानने में छह बार का समय लिया. जबकि सलमान ने एक बार ही अनन्या पांडे के द्वारा बोले गए वाक्य को समझ लिया. बाद में प्रतियोगियों को रियलिटी चेक देने के लिए, सलमान ने 'पति पत्नी और वो' टास्क की घोषणा की. प्रतियोगियों को अन्य घरवालों द्वारा 'हां' के रूप में दिए गए प्रत्येक उत्तर पर स्विमिंग पूल में एक कदम नीचे जाने के लिए कहा गया था. शहनाज़, हिमांशी खुराना, असीम रियाज़, विशाल आदित्य सिंह और हिंदुस्तानी भाऊ ने यह काम किया. सलमान ने घर वालों को एक और जिम्मेदारी दी और उन्हें सर्वसम्मति से वोट देने और एक प्रतियोगी का नाम देने को कहा, जिसे इस सीज़न की सफलता का श्रेय दिया जा सकता है. यह प्रतियोगी अगले नामांकन से सुरक्षित होगा. शहनाज़ को अधिकतम वोट मिले और अगले एलिमिनेशन से वह इम्यून हो गईं. 

एपिसोड के अंत में, सलमान ने पारस को बेदखल प्रतियोगी घोषित करके घरवालों को डरा दिया. जैसे ही पारस घर छोड़ने के लिए बाहर निकले, सलमान ने हंसते हुए कहा कि उन्हें नहीं निकाला जा रहा क्योंकि देवोलेना को उनकी बीमारी के कारणों से बाहर निकलना था.

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share