Bigg Boss13 Day 63 Preview: 'बिग बॉस' के घर में मधुरिमा तुली, अरहान खान और शेफाली बग्गा ने ली वाइल्ड कार्ड एंट्री

By  
on  

'बिग बॉस 13' का घर विशाल और रश्मि के लक्जरी बजट को चुराने की कोशिश के बाद कई तरह के झगड़े का गवाह बना हैं. वहीं अगले दिन राशन ना मिलने कि स्थिति में विशाल और आसिम के ग्रुप ने सिद्धार्थ की कप्तानी का बहिष्कार करने का प्लान बनाया. दूसरी तरफ दिन की शुरुआत के साथ ही घर की सभी फीमेल्स कंटेस्टेंट्स को राशन की चिंता सताने लगी है. आमतौर पर वीकेंड का वार के पहले सभी अपना राशन प्राप्त करते हैं. लेकिन जैसे कि 'बिग बॉस' ने कहा कि विनर टीम अगर अपने लक्जरी बजट को नहीं लौटाती है. तो घरवालों को नुकसान उठाना पड़ेगा. जिसके चलते विनर टीम का फैसला उल्टा पड़ जाता है.
 

इसके अलावा सभी को सरप्राइज करते हुए शो के एक्स कंटेस्टेंट अरहान खान और शेफाली बग्गा ने नॉमिनेशन टास्क के लिए घर में प्रवेश किया. 'बिग बॉस' ने 'नजरअंदाज' टास्क की घोषणा की. टास्क के अनुसार घर में एक नया सदस्य प्रवेश करेगा लेकिन घरवालों को उन्हें अनदेखा करना होगा. टास्क के दौरान नई  एंट्री मधुरिमा तुली,अरहान और शेफाली बग्गा को भी घरवालों के ज्यादा से ज्यादा रिएक्शन लेने होते हैं. अगर तीनों इस कार्य में सफल हो गए तो उन्हें अगले नॉमिनेशन में इम्मयूनिटी मिलेगी. सभी टास्क को अच्छी तरह से निभाते हैं. लेकिन शहनाज और पारस इस दौरान शेफाली बग्गा को गले लगा लेते हैं. कार्य के बाद, वाइल्ड कार्ड एंट्रीज बाहर आते हैं और सीक्रेट रूम में चले जाते हैं. 

हालांकि ट्विस्ट तब आता है जब तीनों नए सदस्य अपने बैग के साथ घर में प्रवेश करते हैं. रश्मि, अरहान को देखकर बेहद खुश है, वहीं शहनाज और पारस शेफाली बग्गा के साथ मस्ती करते हैं. लेकिन मधुरिमा की एंट्री से विशाल खुश नजर नहीं आए. वह मधुरिमा को तब तक नजरअंदाज करते रहे जब तक मधुरिमा खुद विशाल के सामने नहीं गई. दोनों आपस में अपने मतभेदों और विशाल के बयानों के बारे में और अपने रिश्ते के बारे में बात करते हैं. दूसरी ओर अरहान, रश्मि के लिए एक स्पेशल सरप्राइज लेकर आए हैं और इस दौरान दोनों एक दूसरे के लिए अपने भावनाऐं व्यक्त करते हैं. अब यह देखना दिलचस्प होगा कि नई वाइल्ड कार्ड एंट्री के बाद घर का माहौल कैसे बदलता है. 

(Source: PeepingMoon)

Recommended

Loading...
Share