अजय नागर उर्फ़ कैरी मिनाटी क्या बिग बॉस 14 के घर में 3 और यूट्यूबर्स के साथ आएंगे नजर ?

By  
on  

बिग बॉस 13 के सक्सेसफल सीजन के बाद मेकर्स अगले सीजन को ऑडियंस के सामने लाने के लिए एक्ससाइटेड हैं. सभी अफवाहों को पीछे छोड़ते हुए मेकर्स ने हाल ही में शो के प्रीमियर की डेट भी अनाउंस की, जो कि 3 अक्टूबर है. अब जब कि 14वें सीजन को शुरू होने में बस दो सप्ताह रह गए है. घर के अंदर कौन से स्टार्स जा रहे हैं इसे लेकर तरह- तरह स्पेकुलेशन्स शुरू हो गयी है. लेटेस्ट अपडेट के अनुसार फेमस यूट्यूबर कैरी मिनाटी घर के अंदर नजर आ सकते हैं. 

एक एंटरटेनमेंट पोर्टल की रिपोर्ट के अनुसार 21 वर्षीय अजय नागर कोरोना वायरस की वजह से 'बिग बॉस 14' की नयी गाइडलाइन्स के अनुसार एक होटल में क्वारंटीन हुए है. सिर्फ कैरी मिनाटी ही नहीं बल्कि 3 और युट्यूबर भी घर के अंदर नजर आ सकते हैं. 

कैरी मिनाटी का नया रैप सॉन्ग 'यलगार' हुआ रिलीज, यूट्यूब वर्सेज टिकटॉक कंट्रोवर्सी में ट्रोल करने वालों को दिया जवाब

कुछ समय पहले कैरी मिनाटी  पॉपुलर हो गए थे जब उन्होंने 'Youtube vs Tiktok: The End' में टिकटॉक स्टार आमिर सिद्दीकी को रोस्ट किया था. इससे पहले आमिर सिद्दीकी नाम के टिकटॉकर ने यूट्यूबर्स पर वीडियो बनाया जिसके जवाब में कैरी मिनाटी ने वह वीडियो बनाया. यूट्यूब ने कैरी मिनाटी के उस वीडियो को अपनी गाइडलाइंस के खिलाफ मानते हुए अपने प्लैटफॉर्म से हटा दिया था. 

(Source: KoiMoi)  

Recommended

Loading...
Share