Bigg Boss 14 Promo: पवित्रा पुनिया और राहुल वैद्य में दोबारा हुआ घमासान, एक दूसरें पर जमकर चिल्लाए दोनों

By  
on  

कंट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस 14' के शुरू होते ही घर में घमासान शुरू हो गया है. यहां अच्छे खासे दोस्त भी कब दुश्मन बन जाए पता ही नहीं चलता. हम बात कर रहे है पवित्रा पुनिया और राहुल वैद्य की. शो के पहले दिन से ही पवित्रा और राहुल के बीच अच्छी बातचीत थी, इतना ही नहीं दो दिन पहले ही पवित्रा ने राहुल के गाल पर किस किया था. वहीं कुछ दिनों पहले दोनों में जबरदस्त घमासान भई देखने को मिला था.वहीं अब लगता है कि समय के साथ साथ दोनों के बीच का दूरियां लगातार बढ़ती जा रही हैं. जी हैं शो के नए प्रोमो को देखकर तो यही लग रहा है कि दोनों एक दूसरे को बिल्कुल बर्दाश्त नहीं कर सकते हैं. 
जारी प्रोमो में 
Bigg Boss 14 पवित्रा पुनिया और राहुल वैद्य एक दूसरें पर जमकर चिल्लाते हुअ नजर आ रहे हैं. 
Recommended Read: Bigg Boss 14 Day 13 Highlights: हिना खान, गौहर खान, रुबीना दिलाइक के साथ हुई सिद्धार्थ शुक्ला की जुबानी जंग, निक्की तंबोली को हराकर टास्क में विनर बनीं जैस्मीन भसीन

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#pavitrapunia v/s #RahulVaidya #BB14 #BiggBoss2020 #BiggBoss14 #BB14update #viralbhayani @colorstv

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

बता दें इससे पहले दोनों में बाथरूम की गंदगी को लेकर बहस हो चुकी है. दरअसल पहले क्या हुआ था कि, बाथरूम की ड्यूटी राहुल को दी जाती है तो पवित्रा राहुल से गंदगी को लेकर शिकायत करती हैं. इसके बाद राहुल ने कहा था कि, 'आप इस घर की दादा नहीं हो. आपने कल सब्जी बनाई थी वो कितनी अच्छी थी इसके बारे में सबको पता है.' बस फिर क्या था अपने बनाए खाने पर सवाल उठते है तो पवित्रा भड़क जाती है. इसके फिर दोनों के बीच तू तू- मैं मैं शुरू हो जाती है. पवित्रा हाथ उठाकर थप्पड़ मारने जैसा इशारा करते हुए राहुल से कहती हैं ‘ऐसा दूंगी ना’, इस पर राहुल कहते हैं हां मार ना.. इसके बाद भी दोनों के बीच बहस जारी रहती है. दोनों एक दूजे पर जमकर चिल्लाते हैं. पवित्रा पूरी तरह से आग बबूला हो जाती हैं. 
(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share