Bigg Boss 14 Day 26 Highlights: एजाज खान ने संभाली कप्तानी, घर में पहले तबादले को लेकर लेंगे फैसला

By  
on  

टेलीविजन के सबसे पॉपुलर और विवादास्पद रिएलिटी शो बिग बॉस के 14वें सीजन में हर रोज नए नए ट्विस्ट देखने को मिल रहे है. घर में एजाज खान, निक्की तंबोली, रुबीना दिलाइक, अभिनव शुक्ला, जैस्मिन भसीन, निशांत सिंह मलकानी, जान कुमार सानू, पवित्रा पुनिया, राहुल वैद्य, कविता कौशिक, नैना सिंह और शार्दुल पंडित कंटेस्टेंट के तौर पर शामिल है. वहीं 29 अक्टूबर के एपिसोड में घर में  काफी घमासान मचा. एक तरफ एजाज खान और कविता कौशिक के बीच खूब जमकर लड़ाई हुई है तो दूसरी तरफ घर में कैप्टेंसी टास्क की संचालक नैना सिंह ने निक्की तम्बोली को डिसक्वालीफाई कर देती हैं. 

-रूबीना दिलाइक कहती हैं कि अभिनव शुक्ला क्लियर कैप्टन हैं. एजाज खान की घरवालों से लड़ाई हो जाती है. बिग बॉस नैना सिंह से कहते हैं कि वह संचालक हैं और वह टास्क में हिस्सा नहीं ले सकती हैं.

Recommended Read: Bigg Boss 14 Day 25 Highlights: मराठी भाषा पर किए गए कमेंट पर जान कुमार सानू ने मांगी माफी; एजाज खान ने किया स्पष्ट पवित्रा पुनिया के लिए नहीं है कोई फीलिंग्स

-राहुल वैद्य और पवित्रा पुनिया अभिनव शुक्ला का बैग छीनते हैं. घरवाले कहते हैं कि पवित्रा टास्क में वायलेंट हो रही हैं इस पर बहुत गुस्सा हो जाती हैं. अभिनव और एजाज खान में कैप्टन बनने को लेकर बहस छिड़ जाती है. राहुल वैद्य जान कुमार सानू से माफी मांगते हैं कि उन्होंने उनके पैरंट्स को लेकर टिप्पणी की थी.
 

-बिग बॉस संचालक नैना सिंह से पूछते हैं कि किसका बैग बाहर है तब वह बताती हैं कि एजाज खान का बैग बाहर है. इस पर बिग बॉस एजाज खान के घर के नए कैप्टन बनने की घोषणा करते हैं. घरवाले एजाज को बधाई देते हैं.

-अभिनव शुक्ला अपने दोस्तों के साथ टास्क को लेकर चर्चा करते हैं. नैना सिंह इमोशनल हो जाती हैं क्योंकि बिग बॉस ने उन्हें संचालन के दौरान टोक दिया था. एजाज खान रेड जोन के सदस्यों के साथ बात करते हैं. कविता कौशिक एजाज को आवाज लगाती हैं लेकिन वह नहीं सुनते हैं तो कविता कहती हैं कि एजाज के कैप्टन बनते ही तेवर बदल गए. कविता एजाज से नाराज हो जाती हैं. निक्की तंबोली कविता कौशिक से कहती हैं कि पवित्रा पुनिया को एजाज खान पर क्रश है. कविता एजाज से कहती हैं कि आपके लिए पवित्रा ठीक है.
 

-डिनर डाइम के वक्त एजाज खान और पूर्व कप्तान कविता कौशिक एक दूसरे से भिड़ गए. इसकी शुरुआत तब हुई जब पवित्र पुनिया और एजाज खान के बीच बातचीत के दौरान कविता ने बीच में उन्हें टोका. एजाज ने जब कोई जवाब नहीं दिया तो कविता उनका मजाक बनाने लगीं. छोटी सी बात से यह बहस लड़ाई में तब्दील हो गई. कविता कहती हैं कि एजाज की वजह से घर के अन्य सदस्य उनके दुश्मन बन गए हैं.
 

-इस पर एजाज कविता से कहते हैं कि ऐसा उनकी समझ की वजह से है. कविता यह सुनते ही अपना आपा खो देती हैं और एजाज को खूब खरी-खोटी सुनाती हैं. कविता एजाज पर यह आरोप भी लगाती हैं कि उन्होंने उनका अपने फायदे के लिए इस्तेमाल किया है.

-घर के दूसरे हिस्से में शार्दुल और अभिनव बैठकर बातचीत करते हैं और कविता-एजाज की इस लड़ाई को जानबूझकर की गई लड़ाई बताते हैं. बहरहाल कविता इसके बाद रुबीना दिलाइक और जैस्मिन भसीन के ग्रुप के पास आती हैं और कहती हैं कि पवित्र ने उन्हें ‘डबल स्टैंडर्ड’ कहा.
 

-दिन की शुरुआत ‘झिंगाट’ गाने से होती है. कविता कौशिक स्वीकार करती हैं कि एजाज से लड़ाई के बाद उन्हें बुरा लग रहा है. उन्हें लगता है कि टेलीविजन पर उनकी छवि को नुकसान हो रहा है. 
 

-नैना सिंह कविता कौशिक और शार्दुल पंडित के बीच दोस्ती करवाती हैं. रेड जोन के सदस्य आपस में बात करते हैं और ग्रीन जोन में आना चाहते हैं. 
 

-घरवाले एजाज खान के खिलाफ हो जाते हैं. बिग बॉस कहते हैं कि अब घर में सीन पलटने वाला है. वह कहते हैं कि आज सीजन के पहले तबादले की रात है. इस टास्क में रेड जोन के सदस्यों के पास ग्रीन जोन में आने का मौका है.
 

-घर के इस नए टास्क में रेड जोन के सदस्य को ग्रीन जोन के किसी एक सदस्य का नाम लेकर बताना होगा कि वह उससे कम लायक है ग्रीन जोन में रहने के लिए. इस टास्क में अंतिम फैसला कैप्टन एजाज खान लेंगे. निक्की तम्बोली ने कविता कौशिक का, जान कुमार सानू ने निशांत मलकानी का, राहुल वैद्य ने जस्मिन भसीन का और पवित्रा पुनिया ने रूबीना दिलाइक का नाम लेती हैं. 

-एजाज खान को यह अधिकार दिया जाता है कि वो किसी एक कंटेस्टेंट को रेड जोन से ग्रीन जोन में भेज सकते हैं. अब एजाज किसका नाम लेते हैं ये आने वाले एपिसोड में पता चलेगा.

(Source: Colors TV)

Recommended

Loading...
Share