Bigg Boss 14: रुबीना दिलैक ने एजाज खान की मेंटर हेल्थ को लेकर किया इनसेंसिटिव कमेंट, यूजर्स ने लिया आड़े हाथ

By  
on  

बिग बॉस के 29 अक्टूबर के एपिसोड में काफी सारा हंगामा हुआ. एजाज खान और कविता कौशिक की लड़ाई हुई. जहां कविता एजाज पर जोर जोर से चिल्लाते हुए नजर आईं. वहीं एजाज ने कविता के साथ कोई बदतमीजी नहीं की. वहीं इसके बाद रुबीना दिलैक ने भी एजाज की मानसिक स्थिति पर कमेंट किया जिसके बाद यूजर्स ने रूबीका को आड़े हाथों लिया. 
दरअसल, एपिसोड में दिखाया गया कि टास्क जीतने के बाद नैना सिंह ने एजाज़ ख़ान को घर का नया कैप्टन घोषित कर दिया. एजाज़ के कैप्टन बनने के बद जहां रुबीना ने उन्हें ‘मेंटल’ और इशारों-इशारों में बिग बॉस को बायस्ड कह डाल. रुबीना ने कहा था कि, 'एजाज को मेंटल हेल्थ इश्यू है. वे बैलेंस्ड नहीं हैं,'  वहीं कविता कौशिक को भी एजाज़ ख़ान पर जबरदस्त चिल्लाते हुए देखा गया. टास्क खत्म होने के बाद बीतचीत में रुबीना को अभिवन से कहते हुए सुना गया कि वो (एजाज़) मेंटल हैं, निशांत और अभिनव ने भी उन्हें 'साइको' कहा. तो वहीं कविता ने गुस्से ये आरोप लगाया कि एजाज़ उनके दोस्त नहीं हैं. उनकी वजह से उनकी (कविता) की घर में किसी और से दोस्ती नहीं हो पा रही है.

Recommended Read: Bigg Boss 14 Day 26 Highlights: एजाज खान ने संभाली कप्तानी, घर में पहले तबादले को लेकर लेंगे फैसला

वहीं कविता-एजाज की लड़ाई में कविता को सपोर्ट करने पर रुबीना, अभिनव, निशांत को भी ट्रोल किया जा रहा है. वही जिसके बाद रुबीना और कविता का ये रवैया दर्शकों को पसंद नहीं आया. बिग बॉस के दर्शकों ने ट्विटर पर रुबीना और कविता की जमकर क्लास लगा रहा हैं. इतना ही नहीं लोगों ने कविता को तो बदतमीज़ तक कह डाला है. साथ की एजाज़ ख़ान की तारीफ की है.

Recommended

Loading...
Share