Bigg Boss 14 Day 48 Highlights: जैस्मिन भसीन की जगह राहुल वैद्य ने कविता कौशिक को बनाया घर का कप्तान; आपस में भिड़े पवित्रा पुनिया और अली गोनी

By  
on  

रियलिटी शो बिग बॉस के 14वें सीजन में कंटेस्टेंट के तौर पर घर में एजाज खान, निक्की तंबोली, रुबीना दिलैक, अभिनव शुक्ला, जैस्मिन भसीन, जान कुमार सानू, पवित्रा पुनिया, राहुल वैद्य और कविता कौशिक शामिल है. वहीं 20 नवम्बर के एपिसोड में कैप्टनसी टास्क में जैस्मिन भसीन और कविता कौशिक ने एक दूसरे को कड़ी टक्कट दी. आखिर तक कविता कौशिक-जैसमीन भसीन ने कड़ी टक्कर दी और 24 घंटे से भी ज्यादा वक्त उस बॉक्स में बैठे हुए बिताया. 

- राहुल वैद्य और पवित्रा पुनिया के बीच चर्चा होती है. अली गोनी जैस्मिन के बॉक्स को एक जगह से दूसरी जगह पहुंचाने में मदद करते हैं. बिग बॉस बताते हैं कि यह टास्क रात भर चल सकता है तो राहुल वैद्य और पवित्रा पुनिया बारी-बारी से संचालन करेंगे.

Recommended Read: Bigg Boss 14 Day 47 Highlights: कैप्टेंसी के लिए जैस्मिन भसीन और कविता कौशिक में हुआ कड़ा मुकाबला; फिर आपस में भिड़े एजाज खान और पवित्रा पुनिया


-राहुल वैद्य और पवित्रा पुनिया टास्क को लेकर रणनीति बनाते हैं. इसी दौरान पवित्रा और अली गोनी के बीच मस्ती भरी नोक-झोक होती है.

-बॉक्स के अंदर से जैस्मिन भसीन और कविता कौशिक के बीच बहस होती है. टास्क की संचालक पवित्रा पुनिया कविता का हालचाल लेती हैं. पवित्रा पर अली गोनी सवाल उठाते हैं. 
 

-घर में 'कमली' गाने पर सदस्यों की सुबह होती है. रूबीना दिलैक किचन में एजाज खान को कुकिंग टिप्स देती हैं. संचालक राहुल वैद्य जैस्मिन और कविता कौशिक से पूछते हैं कि कितनी देर तक बॉक्स में बैठना है.
 

-जैस्मिन कहती हैं कि वह तो नहीं निकलने वाली हैं क्योंकि वह कैप्टन बनना डिजर्व करती हूं. इस पर कविता कौशिक कहती हैं कि ऐसे बदतमीज इंसान को कैसे कैप्टन बनने दें जो पावर देखकर पागल हो जाता है.
 

-रूबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला के बीच कैप्टेंसी टास्क को लेकर अनबन हो जाती है.

-रूबीना दिलैक चाहती हैं कि कविता कौशिक कैप्टेंसी टास्क से अपने आप को बाहर कर दें और जैस्मिन भसीन को घर का कैप्टन बनने दें. इसके लेकर रूबीना घर के सभी सदस्यों के साथ बात करना चाहती हैं लेकिन अभिनव शुक्ला तैयार नहीं होते हैं क्योंकि उन्हें लगता है कि उनका प्लान फेल हो जाएगा. दोनों के बीच इस बात पर तकरार हो जाती है.

 

-कैप्टेंसी टास्क के संचालक राहुल वैद्य अली गोनी से कहते हैं कि वह कविता कौशिक के पक्ष में फैसला देने वाले हैं क्योंकि जैस्मिन भसीन का बॉक्स उठा था.
 

-अली गोनी और पवित्रा पुनिया के बीच बहस हो जाती है. अली कहते हैं कि पवित्रा कविता कौशिक की गुड बुक्स में आना चाहती हैं कि क्योंकि घर में अकेली पड़ गई हैं. अली आगे कहते हैं कि वह औरत होकर औरत को गाली देती हैं. अली कहते हैं कि पवित्रा ने गौहर खान को भी गाली दी थी.अली और पवित्रा के बीच बहस खत्म होने का नाम नहीं लेती है और अली पवित्रा को फ्रॉड बोलते हैं.

-कविता कौशिक और जैसमीन भसीन ने 24 घंटे से भी ज्यादा वक्त उस बॉक्स में बैठे हुए बिताया. दोनों ना ही टॉयलेट बल्कि खाने पीने किसी चीज के लिए बॉक्स से बाहर नहीं निकले. इस तरह के दोनों ने ही गिवअप करने से साफ मना कर दिया. हालांकि जैस्मिन और कविता दोनों से ही कुछ नियमों का उल्लंघन हुआ. इस तरह से आखिर में बिग बॉस ने संचालक राहुल वैद्य पर ये फैसला छोड़ा कि वो बताए घर का नया कैप्टन कौन है?
 

-राहुल कविता कौशिक को घर का नया कैप्टन घोषित करते हैं. रूबीना राहुल वैद्य के संचालन पर सवाल उठाती हैं. कविता कौशिक राहुल वैद्य का शुक्रिया अदा करती हैं. 

-रुबीना और अभिनव शुक्ला ने इस टास्क के होते ही अली-जैसमीन से पूरा वाकया डिस्कस करना शुरू कर दिया. जिस पर राहुल भी कहते दिखे कि अब सब लोग उनके खिलाफ दोनों के काम भरेंगे. देखकर ऐसा लग रहा है कि राहुल का ये फैसला जैस्मिन और अली के साथ उनकी दोस्ती में दरार डाल सकता है.

-घर में चंपी टास्क होने वाला है और इसके लिए घरवालों को दो टीमों में बांटा गया है और जो टीम इस टास्क को जीतेगी उसे मामाअर्थ की तरफ गिफ्ट हैंपर दिया जाएगा और हारने वाले की टीम की तरफ जीतने वाली टीम को चंपी देगी. टीम ए में एजाज खान, राहुल वैद्य, निक्की तंबोली और पवित्रा पुनिया होते हैं और दूसरी टीम में जैस्मिन भसीन, जान कुमार सानू, रूबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला होते हैं. इस टास्क में घर की कैप्टन कविता कौशिक संचालन करती हैं. चंपी टास्क में टीम ए जीत जाती है.
(Source: Colors TV) 

 

Recommended

Loading...
Share