Bigg Boss 14 Promo: सलमान खान के साथ 'वीकेंड का वार' में एंट्री लेंगी एकता कपूर, डबल होगा ड्रामा और एंटरटेनमेंट

By  
on  

'बिग बॉस' सीजन 14 का अपकमिंग 'वीकेंड का वार' काफी मजेदार होने वाला है. क्योंकि इस 'वीकेंड का वार' में सलमान खान के साथ शो में एंट्री लेंगी प्रोड्यूसर और टीवी क्वीन एकता कपूर. एकता के शो में आने से ड्रामा और एंटरटेनमेंट डबल हो जाएंगा. यह पहली बार है कि जब एकता कपूर अतिथि के रूप में बिग बॉस-14 में दिखाई देने वाली हैं.

शो का प्रोमो वीडियो आ चुका है जिसमें सलमान खान अभिनव शुक्ला की क्लास लगाते नजर आते हैं कि वह अपनी पत्नी की राह में रोड़ा डालकर खुद आगे बढ़ने की कोशिश कर रहे हैं. इसके अलावा सेट पर होती है एकता कपूर की एंट्री जो घर के सदस्यों को एक कमाल का टास्क करने के लिए देती हैं. एकता द्वारा दिया हुआ टास्क करते हुए घर के सभी कंटेस्टेंट हंसते-हंसते लोटपोट हो जाते हैं. दरअसल वह घर के सदस्यों से उनके किरदार बदलने के लिए कहती हैं. कविता कौशिक जहां एजाज की मिमिक्री करती नजर आती हैं वहीं एजाज अभिनव शुक्ला की मिमिक्री करते हैं. घर के सभी कंटेस्टेंट ये टास्क खूब एन्जॉय करते हैं. खास बात ये है कि वो बिग बॉस-14 में एकता सिर्फ सलमान खान ही नहीं हैं बल्कि कंटेस्टेंट के साथ भी स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगी. 

Recommended Read: Bigg Boss 14 Day 48 Highlights: जैस्मिन भसीन की जगह राहुल वैद्य ने कविता कौशिक को बनाया घर का कप्तान; आपस में भिड़े पवित्रा पुनिया और अली गोनी

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Colors TV (@colorstv)

\

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Colors TV (@colorstv)

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Colors TV (@colorstv)

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Colors TV (@colorstv)

ALT Balaji और जी-5 की सीरीज बिच्छू का खेल का प्रमोशन करने बिग बॉस हाउस में पहुंचीं एकता कपूर के अलावा एक्टर दिव्येंदु शर्मा के भी सेट पर आने की खबरें हैं. हालांकि अब तक ऐसी कोई तस्वीरें सामने नहीं आई हैं जिनमें मुन्ना भईया शो के सेट पर नजर आए हों. 

 

Recommended

Loading...
Share