क्या हिना खान और सिद्धार्थ शुक्ला 'खतरों के खिलाड़ी' के स्पेशल एडिशन में करते नजर आएंगे स्टंट ?

By  
on  

टेलीविजन के सबसे पॉपुलर स्टार्स में से एक हिना खान और सिद्धार्थ शुक्ला के एक साथ रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' के स्पेशल एडिशन में आने की खबर सामने आ रही है. सिद्धार्थ और हिना के अलावा, निया शर्मा, रश्मि देसाई और एली गोनी के साथ भी शो में हिस्सा लेने के लिए बातचीत की जा रही है. खतरों के खिलाड़ी का ग्रैंड फिनाले 20 जुलाई को मुंबई के फिल्म सिटी में शूट किया जाएगा, जिसके बाद स्पेशल एडिशन की शूटिंग शुरू होगी.

एक जाने माने एंटरटेनमेंट वेब पोर्टल की रिपोर्ट के मुताबिक, हिना और सिद्धार्थ इस स्टंट रियलिटी शो में एक साथ ग्रैंड फिनाले में डांस परफॉर्मेंस भी कर सकते हैं. जो नहीं जानते, उन्हें हम बता दें कि सिद्धार्थ और हिना दोनों पहले भी इस स्टंट रियलिटी शो में भाग ले चुके हैं. जहां सिद्धार्थ विनर थे, वहीं हिना टॉप तीन में रही. इतना ही नहीं दोनों बिग बॉस का भी हिस्सा रह चुके हैं.

(यह भी पढ़ें: शेहनाज कौर गिल ने बिग बॉस 13 विनर संग अपने इक्वेशन पर की बात, कहा - 'सिद्धार्थ शुक्ला जैसा होगा मेरा ड्रीम मैन')

रिपोर्ट्स में कहा गया है कि 'खतरों के खिलाड़ी रीलोडेड' 21 जुलाई से शुरू हो सकती है, जिसके लिए करण पटेल से भी संपर्क किया गया था, लेकिन करण सिंह ग्रोवर की जगह मिस्टर बजाज के रूप में कसौटी जिंदगी 2 के कास्ट में शामिल होने के लिए उन्हें यह प्रस्ताव को जाने दिया.

रिपोर्ट्स का कहना है, "हां, हमने पिछले एडिशन्स से अपने बेस्ट कंटेस्टेंट्स को इसमें भाग लेने के लिए संपर्क किया है. स्पेशल एडिशन की शूटिंग 21 जुलाई से शुरू होगी. हमने करण पटेल से भी संपर्क किया था, जो चल रहे सीजन के फिनाले में नजर आएंगे, लेकिन उन्होंने एक फिक्शन शो में शामिल होने के कारण स्पेशल एडिशन में भाग लेने से मना कर दिया है. अभी भी कोई स्पष्टता नहीं है कि एडिशन कब ट्यूब को हिट करेगा. यह तुरंत या थोड़े गैप के बाद शुरू हो सकता है. यह एक मजेदार एडिशन होगा और मनोरंजन से भरपूर होगा."

(Source: BollywoodLife)

Recommended

Loading...
Share