सुष्मिता सेन की भाभी चारु असोपा ने पति राजीव सेन के साथ बिगड़े रिश्ते पर की बात, कहा- 'उन्होंने मुझे इस मुश्किल घड़ी में अकेले छोड़ा'

By  
on  

सेलिब्रिटी कपल राजीव सेन और चारु असोपा की शादी पिछले काफी समय से सुर्खियां बटोर रही है. ऐसे में रिश्ते में आई दरार की खबरों के बीच चारु ने अपनी चुप्पी तोड़ी है. तो चलिए आपको बताते हैं एक्ट्रेस ने क्या कहा है. 

 एक जाने माने एंटरटेनमेंट वेब पोर्टल ने जब राजीव और चारु दोनों से बात करने की कोशिश की तब, राजीव ने जवाब देते हुए कहा, "मैं इसपर कोई कमेंट नहीं करूंगा, लेकिन फिलहाल मैं हैप्पी जोन में हूं, बस यही मैं कह सकता हूं. जानकी चारु ने कहा, "मुझे माफ़ करें लेकिन मैं इस बारे में बात करना नहीं चाहती हूं." लेकिन ऐसा लगता है कि कपल ने आखिरकार यह मानने का मन बना लिया है कि उनकी शादी में सब ठीक नहीं है. राजवीन ने बॉम्बे टाइम्स से बात करते हुए यह दावा किया है कि उनकी पत्नी के करीबी कोई व्यक्ति उसका ब्रेनवॉश कर रहा है. ऐसे में अब चारु ने इस पर अपनी  प्रतिक्रिया दी है.

(यह भी पढ़ें: क्या मुश्किल में है सुष्मिता सेन के भाई की शादी? राजीव सेन ने पत्नी चारु असोपा के साथ रिश्ते पर की बात)

इसपर रिएक्ट करते हुए चारु बोलती हैं, "कोई भी मेरा ब्रेनवॉश नहीं कर रहा है. मैं इतनी परिपक्व हूं कि अपने फैसले खुद ले सकती हूं, जो की मैंने हमेशा किया है. मैं हमेशा से अपने फैसले खुद लेती आई हूं. हो सकता है, हमारे सोशल मीडिया हैंडल से हमारी तस्वीरों को हटाने के लिए उनका ब्रेनवॉश किया गया हो. अगर वह सोचते हैं कि मैं निर्दोष और भोली हैं, और मैं अपने आसपास के लोगों से प्रभावित हो सकती हूं, तो उन्होंने मुझे इन कठिन समय के दौरान अपने दम पर जीने के लिए क्यों छोड़ दिया? यह परिवारों के एक साथ आने और एक दूसरे के पक्ष में रहने का समय है. लेकिन हमारी पहली शादी की सालगिरह के कुछ दिन पहले राजीव दिल्ली चले गए. अब इसे दो महीने हो गए हैं. वो ऐसा क्यों कर रहे हैं? शक का कोई इलाज नहीं है. इससे हमारे संबंधों में क्या समस्याएं आईं ... बहुत कुछ है जिसके बारे में मैं बात कर सकती हूं, लेकिन मैं अपनी पर्सनल लाइफ को सार्वजनिक तमाशा नहीं बनाना चाहती. मैं किसी के गॉसिप सेशन का हिस्सा नहीं बनना चाहती."

वहीं राजीव ने इंटरव्यू में कहा है, "मैं अपने घर से बाहर क्यों जाऊंगा? मुझे इन दावों पर हंसी आ रही है. दिल्ली, मुंबई और दुबई में मेरे तीन घर हैं.  मुझे लगता है कि चारू का कोई उसका ब्रेनवॉश कर रहा है, क्योंकि वो एक सिंपल और मासूम लड़की है. यह उसके बड़े फ्रेंड सर्किल में से कोई हो सकता है. मैं उम्मीद करता हूं कि वो रास्ता न भटके. अगर मुझे पता चल गया कि अपराधी कौन है, तो मैं उसके नाम के साथ एक तस्वीर और बहुत सारे फैक्ट्स पोस्ट करूंगा. अगर वो मुझे मारने वाले हैं, तो बदले में मैं उन्हें और जोर से मरूंगा."

(Source: spotboye)

Recommended

Loading...
Share