Naagin 4: जब सुरभि ज्योति और अदा खान से मिलेंगी निया शर्मा और रश्मी देसाई, तो फिनाले में दिखेंगा जबरदस्त ट्विस्ट, देंखे इनसाइड पिक्स

By  
on  

एकता कपूर का पॉपुलर सुपरनैचुरल शो 'नागिन 4' को बंद हो रहा है. शो की टीम फिनाले एपिसोड की शूटिंग कर रही है. जिसमें निया शर्मा, रश्मि देसाई और विजयेंद्र कुमेरिया इस सुपरनैचुरल शो के क्लाइमेक्स की शुटिंग कर रहे है. वहीं मंगलवार को रश्मि देसाई ने शो में अपने हिस्से की शूटिंग को पूरा कर लिया है. वहीं हाल ही में नागिन-4 के सेट से शूटिंग के दौरान की फोटोज और वीडियोज वायरल हो रहे हैं.  जिसमें रश्मि देसाई और निया शर्मा के साथ सुरभि ज्योति और अदा खान भी नजर आ रही हैं.

जी हां, लगता है, 'नागिन-4' के फिनाले एपिसोड को और स्पेशल बनाने के लिए  सुरभि ज्योति और अदा खान को मेकर्स स्पेशल एंट्री दिला रहे है. नागरानी सुरभि ज्योति और नागिन अदा खान मिलकर निया शर्मा-रश्मि देसाई की कहानी को अंत की ओर ले जाएंगी. नागिन-4 के सेट से बिहाइंड का सीन्स तस्वीरें सामने आई हैं.  जिसमें ये चारों टीवी एक्ट्रेसेस एकसाथ मिलकर खूब धमाल मचाती दिख रही हैं. इतना ही नहीं रश्मि देसाई नागिन-4 के आखिरी एपिसोड की शूटिंग के दौरान काफी इमोशनल भी हो गईं.

Recommended Read: एकता कपूर की 'नागिन 5' में हिना खान के साथ नजर आएंगे, हैक्ड को- स्टार मोहित मल्होत्रा 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Naagvansh @imrashamidesai @surbhijyoti @adaakhann

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90) on

बता दें कि, 'नागिन 4' में जैस्मीन भसीन, निया शर्मा और विजयेंद्र कुमेरिया मुख्य भूमिकाओं में थे, लेकिन नयनतारा की भूमिका निभाने वाली जैस्मिन भसीन कुछ टाइम बाद ही नागिन-4 से बाहर हो गई थीं. उनकी जगह बिग बॉस 13 की फाइनलिस्ट रश्मि देसाई को शलाका की भूमिका में चुना गया था. वहीं बता दे कि, नागिन 4 के नए प्रोमो में हिना खान की एक झलक दिखी है.  प्रोमो में हिना खान सांपों से लिपटी हुई दिखाई दे रही हैं. वहीं पांचवें सीजन टीवी एक्टर मोहित मल्होत्रा की एंट्री हो गई है. मोहित ने शो में काम करनी की बात को कन्फर्म कर दिया है.

(Source:Instagram)

Recommended

Loading...
Share