सोनू सूद के साथ दोबारा शूट करने और शो के पहले गेस्ट बनने पर बोले कपिल शर्मा, कहा- 'ये एपिसोड बाकी शूट्स से बहुत अलग था'

By  
on  

कपिल शर्मा का मशहूर कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' इस शनिवार से एक बार फिर शुरू होने वाला है. कोरोना वायरस की वजह से सभी शो की तरह इसे भी बंद किया गया था. वहीं अब 1 अगस्त से 'द कपिल शर्मा' फिर से शुरू हो रहा है. सोनू सूद शो के पहले एपिसोड के पहले मेहमान बनकर पहुंचे हैं. लॉकडाउन में लाखों मजदूरों को घर पहुंचाकर सोनू सूद ने खूब दुआ कमाई है. वहीं एक लीडिंग वेबसाइट से बात करते हुए कपिल शर्मा ने सोनू सूद के साथ दोबारा शूट करने और शो के पहले गेस्ट बनने पर बात की. 

कपिल शर्मा ने कहा कि, 'सोनू पाजी के साथ शूट किया गया यह एपिसोड बाकी सभी शूट्स से काफी अलग था. यह सोनू पाजी को एक ट्रिब्यूट था वह भी हंसी के डोस के साथ. वहीं इसी दौरान कई सोनू ने जिन प्रवासी मजदूरों की हेल्प की थी उनसे इमोशनल वीडियो चैट भी हुई.'

'द कपिल शर्मा शो' का एक वीडियो क्लिप भी सोनी टीवी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में सपना (Sapna) बने कृष्णा अभिषेक सोनू सूद (Sonu Sood) को देखते ही डांस करने लग जाते हैं. कपिल शर्मा के पूछने पर बोलते हैं कि 4 महीने से भरी पड़ी हूं. उनके इतना कहते ही सोनू सूद सहित सभी दर्शक जोर-जोर से हंसने लग जाते हैं. कृष्णा अभिषेक ने अनलॉक के दौरान सोनू सूद द्वारा किए गए कामों को लेकर भी जोक मारा, जिस पर लोगों हंसे बिना नहीं रह सके.

Recommended Read: 'द कपिल शर्मा' के शो पर इमोशनल हुए सोनू सूद, वीडियो के जरिये मजदूरों ने कहा- शुक्रिया

वहीं इससे पहले 'द कपिल शर्मा शो' के वीडियो क्लिप को शेयर करते हुए सोनी टीवी ने लिखा था कि, '100 दिन से ज्यादा जिसे मिस कर रहे थे आप, आ गए करने एंटरटेन फिर एक बार. मिलिए हमारे सोनू सूद उर्फ देश के सुपर हीरो से इस शनिवार-रविवार. कपिल शर्मा शो के नए एपिसोड एक अगस्त से.' इस तरह सोनी टीवी ने इस बात की जानकारी दी है कि इस शनिवार को सोनू सूद का एपिसोड प्रसारित किया जाएगा.

 

वहीं बता दें कि कोरोनोवायरस महामारी के दौरान प्रवासी श्रमिकों के आवागमन की सुविधा के लिए सोनू सूद ने काफी मदद की थी. जिसके कारण सोनू सूद आम जनता के बीच काफी चहेते बन गए हैं. 

(Source: Instagram/Twitter)

 

Recommended

Loading...
Share