'कुमकुम भाग्य' फेम तृप्ति शंखधर ने अपने पिता पर लगाया जान से मारने की कोशिश का आरोप, बरेली पुलिस से की सुरक्षा की मांग

By  
on  

जी टीवी के फेमस शो 'कुमकुम भाग्य' की एक्ट्रेस तृप्ति शंखधर ने हाल में में एक चौकाने वाला खुलासा करते हुए सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी है. बरेली की रहने वाली टीवी एक्ट्रेस तृप्ति शंखधर का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में तृप्ति अपने पिता पर संगीन आरोप लगा रही है. तृप्ति शंखधर ने अपना वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट पर डाला है. वीडियो में उनकी मां भी साथ हैं और वे भी अपने पति पर टॉर्चर का आरोप लगा रही हैं. तृप्ति का आरोप है कि पिता जबरन शादी करने का दबाव बना रहे हैं. साथ ही तृप्ति ने पिता पर जान से मारने की कोशिश करने के भी आरोप लगाए है. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर डाले गए इस वीडियो में जहां यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ और बरेली पुलिस को टैग करते हुए बरेली पुलिस से सुरक्षा मांगी है. ये वीडियो तृप्ति ने इंस्टाग्राम पर मंगलवाक की रात पोस्ट किया था. 

वायरल वीडियो में तृप्ति शंखधर कह रही हैं कि उनके पिता राम रतन शंखधर ने उन्हें जान से मारने की कोशिश की. उनका कहना है कि उन्हें बाल पकड़कर मारा गया और उनके हाथों को काटने की कोशिश की गई. तृप्ति वीडियो में कह रही हैं कि उनके पिता खुद तृप्ति और उनकी मां से लगातार मारपीट कर रहे हैं.  तृप्ति शंखधर वीडियो में बता रही हैं कि वह अपनी मर्जी से कुछ नहीं कर पा रही हैं. उनके पिता तृप्ति से कह रहे हैं कि मुंबई भेजने में उन्होंने जो पैसा खर्च किया उसे लौटाओ वरना मेरी मर्जी से शादी करो.  तृप्ति बताती हैं कि वे महज 19 साल की हैं और उनके पिता उनकी शादी किसी 28 साल के लड़के से शादी करवाना चाहते हैं.

Recommended Read: फेमस टिक-टॉक स्टार शिवानी खोबियान की गला दबाकर हत्या

एक्ट्रेस तृप्ति शंखधर ने बताया कि उन्हें अपनी जान बचाने के लिए घर से भागना पड़ा है. बकौल तृप्ति शंखधर, 'मेरे पिता किसी भी हद तक जा सकते हैं. वो पुलिस को हमारे लापता होने की झूठी रिपोर्ट करेंगे, ताकि हमें ढूंढकर मार सके। वो बहुत चालाक हैं और कुछ भी कर सकते हैं. प्लीज उनकी बात का यकीन ना करें, हमारी मदद करें.' वीडियो वायरल होने के बाद बरादारी पुलिस ने मामले का संज्ञान लेते हुए तृप्ति के पिता को हिरासत में लिया गया है. तृप्ति भी थाना पहुंची हैं. इस पूरे घटनाक्रम में पुलिस ने मीडिया को दूर रखा है.

बता दे कि, बरेली के कुसुम नगर कॉलोनी में रहने वाली तृप्ति ने बालाजी प्रोडक्शन हाउस के सीरियल 'कुमकुम भाग्य' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. सीरियल में अहम किरदार मिलने के बाद उन्होंने 'देव-2', 'परमावतार श्री कृष्ण', 'जिंदगी यू टर्न', 'कसौटी जिंदगी के 2' जैसे धारावाहिक में काम किया. साथ ही तृप्ति ने साउथ की कुछ फिल्मों में भी काम किया है. 

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share