टीवी स्टार गौरव चोपड़ा और पत्नी हितिशा के घर गूंजी किलकारी, पहले बच्चे का किया स्वागत

By  
on  

टीवी स्टार गौरव चोपड़ा और उनकी पत्नी हितिशा चेरंडा ने आज बेंगलुरु में अपने पहले बच्चे का स्वागत किया है. गौरव के करीबी सूत्रों के मुताबिक, हितिशा ने आज दोपहर बेबी बॉय को जन्म दिया है. हालांकि, एक्टर ने भी इसकी जानकारी अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर दी है.

इस साल कुछ दिनों पहले कोरोना वायरस जैसे खतरनाल महामारी के चलते एक्टर ने 11 दिनों के अंतराल में पहले मां और फिर अपने पिता को खो दिया. हलांकि, इन सभी दुखद खबरों के बीच एक्टर के लिए उनके बच्चे का जन्म किसी खुशी के आगमन से कम नहीं है. 

(यह भी पढ़ें: 10 दिनों के अंतराल में अपने पेरेंट्स को खोने वाले गौरव चोपड़ा का छलका दर्द, कहा- 'ऐसा लगता है कि किसी ने मेरे दिल में छुरा घोंपा है')

गौरव चोपड़ा अपनी निजी जिंदगी को हमेशा से लाइमलाइट से दूर रखना पसंद करते हैं. शादी से पहले उन्होंने कभी भी सोशल मीडिया अकाउंट पर हितिशा की एक भी तस्वीर शेयर नहीं की थी. हालांकि, उनकी जोड़ी को पहली बार साल 2016 में अक्षय कुमार की रुस्तम के प्रीमियर पर साथ देखा गया था. साल 2018 में शादी के बाद एक्टर ने पत्नी संग कुछ हनीमून के दौरान की तस्वीरें शेयर की थी. उसके बाद उन्होंने कभी भी अपनी लेडी लव की तस्वीर साझा नहीं की. 

पेरिस की इंटरनेशनल फैशन एकेडमी से मैनेजमेंट की पढ़ाई करने वाली हितिशा ने वोग में बतौर फैशन कंसल्टेंट काम किया है. ऐसे में फिलहाल वह आर्टिसनाल बेकरी चलाती है.

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share