'साथ निभाना साथिया' की राशि उर्फ रुचा हसबनीस इस वजह से नहीं होंगी शो के दूसरे सीजन का हिस्सा

By  
on  

'साथ निभाना साथिया' में राशि का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस रुचा हसबनीस, शो के दूसरे सीजन में नहीं दिखाई देंगी. रुचा जिन्होंने पिछले साल दिसंबर में बेबी गर्ल को जन्म दिया, वह अपनी बच्ची संग समय बिता कर मातृत्व का आनंद ले रही हैं और इस तरह से अपना पूरा समय उसे देना चाहती हैं. ऐसे में एक जाने माने पोर्टल को दिए अपने इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बताया है कि वह इतनी जल्दी टीवी शोज में क्यों नहीं दिखाई देंगी. 

रुचा ने कहा कि उनके लिए टीवी शोज करना आसान नहीं होगा. एक्ट्रेस कहती हैं, "मैं साथ निभाना साथिया 2 में नहीं हूं. टीवी शोज करना अब मेरे लिए आसान नहीं होगा क्योंकि मेरे पास एक छोटा बच्चा है और मैं अपना सारा समय उसे देना चाहती हूं. इसलिए, डेली सोप पर काम करना अब संभव नहीं होगा." 

(यह भी पढ़ें: साथ निभाना साथिया के बाद अब 'बिग बॉस 14' के रसोड़े में नजर आएंगी जिया मानेक उर्फ ओरिजिनल गोपी बहू?)

जब एक्ट्रेस से शो में कैमियो करने की संभावना के बारे में पूछा गया तब उन्होंने कहा फिलहाल में शो में कैमियो करने के बारे में मुझे कुछ भी पता नहीं है. अभी मैं किसी चीज की शूटिंग नहीं कर रही हूं और साथ निभाना साथिया में भी नहीं. मैं अपने फैंस को राशि के किरदार को इतना प्यार देने के लिए धन्यवाद देना चाहती हूं."

साथ निभाना साथिया 2 में हर्ष नागर और स्नेहा जैन को मुख्य भूमिकाओं में देखे जाने की अटकले लगाई जा रही है. वहीं, शो के इस दूसरे भाग में देवोलीना भट्टाचार्जी, मोहम्मद नाज़िम और रूपल पटेल अपनी भूमिकाओं को दोहराते नजर आने वाले हैं. इस शो के नवरात्रि के आसपास अगले महीने के अंत तक प्रीमियर होने की उम्मीद है.

(Source: India Today)

 

Recommended

Loading...
Share