सारा अली खान से NCB से पूछताछ के दौरान कबूली सुशांत सिंह राजपूत से अफेयर की बात, फरवरी 2018 से शुरू हुआ था दोनों का रिलेशन ?

By  
on  

सुशांत सिंह राजपूत केस में आए ड्रग्स एंगल की जांच करते हुए NCB ने आज सारा अली खान से पूछताछ की. इस मामले में एनसीबी ने सारा सली खान को समन जारी कर एनसीबी ऑफिस पेश होने के लिए कहा गया था. 

सूत्रों के हवाले से पता चला है कि सारा अली खान ने एनसीबी को बताया कि फरवरी 2018 में फिल्म 'केदारनाथ' की शूटिंग के दौरान दोनों की बीच रिलेशनशिप शुरू हुआ था. खबर है कि एक्ट्रेस ने NCB के सामने इस बात को कबूल किया है कि 'केदारनाथ' की शूटिंग के दौरान दोनों का अफेयर शुरू हुआ था. 

Recommended Read: दीपिका पादुकोण ने कबूली ड्रग्स चैट की बात लेकिन लेने की बात से किया इनकार, NCB के कई सवालों पर एक्ट्रेस ने साधी चुप्पी: रिपोर्ट्स

खबर ये भी है कि NCB की पूछताछ के दौरान सारा ने ये भी बताया कि फिल्म की शूटिंग के दौरान वे सुशांत के केप्री हाउस स्थित घर उनके साथ रहने भी गई थीं. माना जा रहा है कि सारा ने ये भी बताया कि वे सुशांत के साथ 5 दिन के लिए थाइलैंड के कोह समुई आइलैंड पर गई थीं, जहां उन्होंने पार्टी भी की थी. सारा ने ये भी बताया कि  थाईलेंड में भी सुशांत ने ड्रग्स लिया था.

सूत्रों के मुताबित सारा ने सुशांत के साथ पावना में फ्लेवर्ड हुक्का ट्राई किया था. उन्होंने कभी भी ड्रग्स का सेवन नही किया. सारा अली खान को ड्रग्स चैट दिखाए गए. थाईलेंड में भी सुशांत ने ड्रग्स लिया था

Recommended

Loading...
Share