बहन शाहीन भट्ट के डिप्रेशन पर बात करते हुए इमोशनल हुई आलिया भट्ट, स्टेज पर रोने लगी

By  
on  

सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है रहा है. वीडियो में आलिया रोते हुए नजर आ रही है. दरअसल यह वीडियो 'वूमेन सेमिनार' का है. जिसमें आलिया बहन शाहीन भट्ट के साथ मौजूद है. इस इवेंट पर आलिया शाहीन भट्ट की किताब 'आई हैव नेवर बीन अनहैप्पीयर' के बारे में बाते कर रही थीं, जो शाहीन ने अपने ड्रिपेशन की कहानी को लेकर लिखी है.

वीडियो में आलिया रोते हुए दिखाई दे रही हैं. आलिया के पास उनके पास उनकी बहन शाहीन भी बैठी हैं, जो उन्हें चुप होने की कोशिश कर रही हैं. आलिया भट्ट का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है. इवेंट में आलिया डिप्रेशन को लेकर बात कर रही थीं और बात करते वक्त इमोशनल हो गई. इस वक्त शाहीन भी आलिया को शांत कराते हुए इमोशनल हो गईं.

बता दें कि आलिया भट्ट की बहन शाहीन 13 साल की उम्र में डिप्रेशन का शिकार हो गई थी. शाहीन ने कई बार सोशल मीडिया पर डिप्रेशन को लेकर अपनी बात रखी है.  शाहीन ने एक किताब भी लिखी है, जिसमें उन्होंने अपनी कहानी बताई है. इस किताब को लेकर आलिया ने भी पोस्ट किया है और इवेंट के दौरान भी आलिया ने कहा था, 'मैंने अपनी बहन के साथ रहने के बाद भी उसकी लिखी किताब पढ़ने के बाद ही उसकी भावनाओं को समझा. 

Recommended

Loading...
Share