सलमान खान स्टारर 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' की शूटिंग के दौरान चोटिल हुए रणदीप हुड्डा को हॉस्पिटल से मिली छुट्टी

By  
on  

एक्टर रणदीप हुड्डा, सुपरस्टार सलमान खान की अगले साल ईद पर रिलीज होने वाली फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' में अहम किरदार निभा रहे हैं. इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है. जिसकी घोषणा खुद भाईजान ने सोशल मीडिया पर की थी और शूटिंग के दौरान कुछ दिनों पहले ही रणदीप को चोट लगी थी. लेकिन रणदीप के फैंस के लिए एक अच्छी खबर यह भी है कि एक्टर की चोट अब पहले से बेहतर हो गई है. 

रणदीप फिल्म 'राधे' के सेट पर गिर गए थे. जिसके चलते उनके घुटने में थोड़ी तकलीफ भी आ गई थी और उन्हें कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी हॉस्पिटल ले जाया गया था. लेकिन खबर के अनुसार रणदीप अब बहुत बेहतर है और उन्हें हॉस्पिटल से छुट्टी दे दी गई है और अब वह अपने घर पर स्वास्थ्य लाभ ले रहे हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Randeep Hooda (@randeephooda) on

फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड  भाई' अगले साल की मोस्ट अवेटिंग फिल्मों में से एक है. यह अगले साल सुपरस्टार अक्षय कुमार की 'लक्ष्मी बॉम्ब' के साथ बॉक्स ऑफिस पर क्लैश भी होगी. फिल्म में सलमान और रणदीप के अलावा एक्ट्रेस दिशा पाटनी और शाहवर अली भी मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म का निर्देशन प्रभुदेवा कर रहे हैं. वही बताते चले कि सलमान की एक और फिल्म 'दबंग 3' आगामी 20 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक दे रही है. इस फिल्म को भी प्रभुदेवा ने ही डायरेक्ट किया है.

(Source: PeepingMoon)

Recommended

Loading...
Share