राजकुमार राव, श्रद्धा कपूर, कृति सेनन से लेकर क्रिस्टल डिसूजा तक, इन स्टार्स ने सुशांत सिंह राजपूत को दी श्रद्धांजलि, देखें तस्वीरें

By  
on  

साल 2020 को देश ही नहीं बल्कि बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए भी अगर हम कला साल कहें तो यह गलत नहीं होगा. जी हां, अचानक सामने आई सुशांत सिंह राजपूत की सुसाइड की खबर ने टीवी से लेकर फिल्म इंडस्ट्री तक के सभी सितारों को शॉक्ड कर दिया है. बता दें कि 34 वर्षीय, एक्टर को रविवार को अपने बांद्रा अपार्टमेंट वाले घर के पंखे से लटका पाया गया था. एक्टर पिछले 6 महीने से डिप्रेशन में थे. हालांकि, आज एक्टर का उनके परिवार द्वारा अंतिम संस्कार कर दिया गया है. बता दें कि इसे विले पार्ले के पवन हंस श्मशान घाट में उनके परिवार के सदस्यों द्वारा किय गया, जहां इंडस्ट्री से जुड़े कई बड़े स्टार्स ने एक्टर को अंतिम विदाई दी. तो चलिए आपको दिखाते हैं इस दौरान ली गयी तस्वीरें.

सुशांत की 'छिछोरे' को-स्टार श्रद्धा कपूर सबसे पहले श्मशान घाट में अपने दोस्त और को-स्टार को अंतिम विदाई देने पहुंची थीं.

(यह भी पढ़ें: दूर्भाग्यपूर्ण! इरफान के निधन के बाद सुशांत सिंह राजपूत करने वाले थे आनंद गांधी की पांडेमिक ड्रामा 'एमर्जेंस' में काम)

सुशांत की डेब्यू फिल्म 'कई पो छे' और 'केदारनाथ' डायरेक्टर अभिषेक कपूर को भी अपनी पत्नी प्रज्ञा के साथ अंतिम संकार में शामिल होते हुए देखा गया था.

अंतिम संस्कार में राजकुमार राव और क्रिस्टेल डिसूजा को भी क्लिक किया गया. बता दें कि राजकुमार ने सुशांत के साथ उनकी पहली फिल्म 'काई पो छे' में काम किया था.

विवेक ओबेरॉय भी हुए अंतिम संस्कार में शामिल.

एक्ट्रेस पूजा चोपड़ा भी मौजूद थीं. उन्हें इस दौरान शॉक्ड देखा गया.

अंतिम संस्कार से पहले, कृति सेनन को कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा के साथ पहुंचते हुए देखा गया. बता दें कि एक्ट्रेस ने सुशांत के साथ 'राब्ता' में भी काम किया था.

नीचे देखें दिनेश विजन, संजय निरुपम और उदित नारायण से लेकर बंटी वालिया, जैकी भगनानी की तस्वीरें, जो एक्टर को अंतिम विदाई देने पहुंचे थे.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#ranvirshorey #sanjaynirupam #vivekoberoi #uditnarayan #dineshvijan today at #SushantSinghRajput funeral #rip

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#buntywalia #jackybhagnani at #SushantSinghRajput funeral #rip

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

(Source: Manav Manglani/Twitter/ Instagram)

Recommended

Loading...
Share