'कबीर सिंह' के बाद, संदीप रेड्डी वांगा की अगली फिल्म 'डेविल' में रणबीर कपूर निभाएंगे और भी इंटेंस और डार्क किरदार?

By  
on  

बॉलीवुड स्टार शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म 'कबीर सिंह' को रिलीज हुए आज 1 साल पूरे हो चुके हैं. संदीप रेड्डी वांगा द्वारा डायरेक्ट की गयी, इस आलोचकों की आलोचना का सामना करने के बावजूद साल की दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनकर सामने आई थी. ऐसे में सामने आ रही नई रिपोर्ट्स के मुताबिक, संदीप अपनी अगली फिल्म 'डेविल' के लिए तैयार हैं, जिसमें रणबीर कपूर मुख्य भूमिका में हो सकते हैं.

रिपोर्ट्स की माने तो कथित तौर पर, संदीप ने पिछले साल सितंबर में रणबीर के साथ बातचीत की थी, जिसके बाद फिर जनवरी में दोनों की मुलाक़ात हुई और तब डायरेक्टर ने एक्टर को दूसरा नरेशन दिया. इससे पहले, ऐसी अफवाहें थीं कि प्रभास, जो सभी के पसंदीदा बन गए हैं, उन्हें 'डेविल' के लिए कास्ट किया जाना है. लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि यह सच नहीं है. कहा जा रहा है कि रणबीर को फिल्म करने में काफी दिलचस्पी है क्योंकि यह डार्क होने के साथ एक्टर के लिए कुछ ऐसा जो उन्होंने पहले कभी नहीं किया है. वह पूरी बाउंड स्क्रिप्ट पढ़ना चाहते हैं और उसके बाद ही वह फिल्म साइन करेंगे. ऐसे में दोनों की अगली मीटिंग अगस्त में होने की बात कही जा रही है.रिपोर्ट्स यह भी बताती हैं कि ’डेविल’ शाहिद कपूर की 'कबीर सिंह' की तुलना में कहीं ज्यादा इंटेंस और डार्क है. ऐसे में यह कहना गलत नहीं होगा कि फिल्म को ‘A’ सर्टिफिकेट दिया जायेगा और रणबीर को शायद शाहिद से ज्यादा आलोचनों का सामना करना पड़े.

(यह भी पढ़ें: रिद्धिमा कपूर साहनी ने भाई रणबीर कपूर के साथ अपने बॉन्ड पर की बात, बताया- 'आज भी झगड़ा करते हैं हम')

यह भी बताया जा रहा है कि रणबीर ने अपने करीबी दोस्त अयान मुखर्जी के साथ स्क्रिप्ट पर चर्चा की है और उन्हें लगता है कि यह फिल्म ’रणबीर के लिए करियर को डिफाइन करने वाली फिल्म बन सकती है.

फिल्मो की बात करें रणबीर के पास फिलहाल अयान की 'ब्रह्मास्त्र' है, जिसमे वह आलिया भट्ट के साथ दिखाई देंगे. इसके अलावा एक्टर के हाथ में यश राज फिल्म्स की वाणी कपूर और संजय दत्त को-स्टारर 'शमशेरा' भी है.

(Source: Mid Day)

Recommended

Loading...
Share