रणबीर कपूर के कश्मीरी हमशक्ल जुनैद शाह का हार्ट अटैक के कारण हुआ इंतकाल

By  
on  

साल 2020 आम से लेकर खास तक की जिंदगी को अंदर तक झकझोर चूका है. बात करें एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की तो, इसने एक के बाद एक कई बॉलीवुड सेलेब्स को खो दिया है. ऐसे में आ रही एक और दुखद खबर के मुताबिक, बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर के हमशक्ल जुनैद शाह का कार्डिएक अरेस्ट से इंतकाल हो गया है. आपको जानकर हैरानी होगी कि जुनैद की उम्र केवल 28 वर्ष थी.

शुक्रवार की सुबह श्रीनगर के इलाही बाग इलाके में अपने घर पर दिल का दौरा पड़ने के बाद कश्मीर के रणबीर कपूर के हमशक्ल जुनैद शाह ने आखिरी सांस ली. जुनैद ने रणबीर जैसा लुक होने के कारण खूब सुर्खियां बटोरी थीं. इतना ही नहीं एक बार ऋषि कपूर ने भी रणबीर संग जुनैद की तस्वीर शेयर कर आश्चर्य जताया था.

(यह भी पढ़ें: रिद्धिमा कपूर साहनी ने मां नीतू कपूर और भाई रणबीर कपूर को कोरोना पॉजिटिव होने की अफवाह का पोस्ट शेयर कर किया खंडन)

रणबीर से मिलते चेहरे के कारण जुनैद को मुंबई में कुछ मॉडलिंग असाइनमेंट मिलने में मदद मिली थी. खबरों के मुताबिक, 28 वर्षीय जुनैद हाल ही में अपने बीमार पिता की देखभाल के लिए घाटी लौटे थे. हालांकि, अचानक हुई मौत से सभी शॉक्ड हैं.

वरिष्ठ कश्मीरी पत्रकार यूसुफ जमील ने ट्वीट करते हुए लिखा है, "हमारे पुराने पड़ोसी निसार अहमद शाह के बेटे जुनैद का निधन रात में कार्डिएक अरेस्ट के कारण हुआ है. लोगों का कहना है कि वह बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर का हमशक्ल था. मेरे मुताबिक, वह अपने बीमार पिता और उसकी मां और उस पूरे कश्मीर के लिए एक बड़ी आशा, शक्ति था.मगफिरह! "

(Source: Twitter)

 

 

Recommended

Loading...
Share