शेखर कपूर, अविनाश तिवारी और अपूर्वा असरानी ने आर बाल्की के आलिया भट्ट, रणबीर कपूर के बेहतर एक्टर वाले बयान पर किया रिएक्ट

By  
on  

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही बॉलीवुड में नेपोटिज्म, इंसाइडर्स वर्सेज आउटसाइडर्स और ग्रुपिज्म पर बहस छिड़ गई है. कई एक्टर्स, संगीतकार, राइटर, डायरेक्टर्स इस पर खुल कर बोल चुके है कि उऩके साथ बहुत पक्षपात हुआ हैं. वहीं 'पैडमैन', 'चीनी कम', 'पा' जैसी फिल्में बनाने वाले फिल्ममेकर आर बाल्की का मानना है कि बॉलीवुड में किसी बाहरी व्यक्ति के लिए फिल्मों में एंट्री करना ज्यादा मुश्किल है लेकिन ये भी सच है कि प्रतिभा को मौका मिलता है. उन्होंने ये माना कि स्टार किड्स को पहली बार पर्दे पर काम करने के लिए एडवांटेज मिलता है. लेकिन उन्होंने ये भी कहा कि एक्टर्स जैसे आलिया भट्ट और रणबीर कपूर बेहद टैलेंटेड हैं और उनके जैसा कोई नहीं है.

ऐसे में अब बाल्की के बयान पर रियेक्ट करते हुए बॉलीवुड इंडस्ट्री में मौजूद एक्टर, राइटर और फिल्ममेकर्स ने अपना रिएक्शन दिया है. तो चलिए आपको बताते हैं राइटर अपूर्वा असरानी, एक्टर अविनाश तिवारी और फिल्ममेकर शेखर कपूर ने क्या कहा है.

अविनाश तिवारी ने ट्वीट करते हुए लिखा है, "डिअर #RBalki सर, आपको बेहतर एक्टर के बारे में तब तक पता नहीं चलेगा, अगर उन्हें अवसर नहीं दिया जाएगा और आप उन्हें देखने के लिए अपने कदम बाहर नहीं निकालेंगे."

(यह भी पढ़ें: नेपोटिज्म पर बोले फिल्मकार आर बाल्की, कहा- 'आलिया भट्ट, रणबीर कपूर से बेहतर एक्टर बताएं, फिर करूंगा बहस')

इसके अलावा राइटर अपूर्वा ने ट्वीट कर लिखा है, "मनोज वाजपेयी, राजकुमार राव, विक्की कौशल, आयुष्मान, कंगना रनौत, प्रियंका चोपड़ा, तापसी पन्नू, विद्या बालन, ऋचा चड्ढा. कई अन्य भी हैं अगर हम ए लिस्ट फ़िल्मी परिवारों से परे देखते हैं तो, और कुछ मौके  हैं तो. मैं रणबीर और आलिया से प्यार करता हूं, लेकिन प्लीज, सिर्फ वह ही अच्छे एक्टर्स नहीं हैं."

वहीं, फिल्ममेकर शेखर कपूर ने ट्वीट कर लिखा है, "आपके लिए बड़ा सम्मान है, बाल्की. लेकिन मैंने कल रात काई पो छे को फिर से देखा. उस समय तीन नए युवा एक्टर. और तीनों द्वारा दिया गया शानदार परफॉरमेंस."

अपने अगले ट्वीट में आगे वह लिखते हैं, "बेस्ट एक्टर्स आज थिएटर से आ रहे हैं. उनके लिए एक अलग तरह का सम्मान है. और आत्मविश्वास.मैंने नसीर, शबाना, सतीश कौशिक, सीमा बिस्वास और बैंडिट क्वीन की पूरी कास्ट, केट ब्लैंचेट, ज्योफ्री रश, हीथ लेजर डैनियल क्रेग एड्डी रेडमने के साथ काम किया है और सभी थिएटर से थे."

अब आने वाले समय में देखना दिलचस्प होने वाला है कि बाल्की का बयान किसे पसंद आता है और किसे नहीं.

(Source: Twitter)

 

Recommended

Loading...
Share