हमने  मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से अनुरोध किया है कि फिल्म सिटी स्टूडियो के किराए को माफ करें - प्रोड्यूसर राजन शाही 

By  
on  

कोरोना वायरस की वजह से बहुत सारे टीवी शोज को पैसों की दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. टीवी प्रोड्यूसर राजन शाही जो फिलहाल चार शोज को प्रोड्यूस कर रहे हैं, जिसमें 'ये रिश्ता क्या कहलाता है', 'ये रिश्ते हैं प्यार के', 'अनुपमा' और मराठी सीरियल 'आई कुठे काय करते' है. ये सभी शोज अच्छा कर रहे है लेकिन फिर भी मॉनेटरी प्रॉब्लम का सामना करना पड़ रहा है. दूसरी तरफ राजन के दो शोज 'बेहद 2' और 'नजर' ख़त्म होने को आ गए हैं. अब भारी रेंट अपने उनपर बोझ बन गया है क्यूंकि पिछले चार महीने से कोई इनकम नहीं हुयी है. निर्माता ने मुख्यमंत्री से फिल्म सिटी के स्टूडियो का किराया माफ करने का अनुरोध किया है. 

मुंबई मिरर से बातचीत के दौरान राजन ने लॉकडाउन की वजह से आ रही आर्थिक स्थिति पर बात की. उन्होंने कहा, 'चार महीने से कोई इनकम न होने के कारण फिर से अपने पैरों पर खड़ा होने के लिए एक साल लग जायेगा.  IFTPC (भारतीय फिल्म और टीवी निर्माता परिषद) और निर्माता के गिल्ड के तहत हमने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से अनुरोध किया है कि फिल्म सिटी स्टूडियो के किराए को माफ करें, जिसमें हमारे ज्यादातर सेट्स हैं. 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के कोरोना ट्रैक के वायरल होने के बारे में बात करते हुए राजन ने कहा, 'यह साबित होता है कि टीवी शो दर्शकों पर सबसे ज्यादा असर डालते हैं'. 

'ये रिश्ते हैं प्‍यार के' में रित्विक अरोड़ा की जगह नजर आएंगे एक्टर अविनाश मिश्रा, शो में निभाएंगे कुणाल का किरदार

सेट पर सेनिटाइजेशन पर भी राजन ने बात करते हुए कहा, 'हमारा प्रयास सरकार के निर्देशों का पालन करना है जैसे सेट को दिन में तीन बार सेनिटीज करना, व्यक्तिगत मेकअप किट और हेल्दी खाना सभी के लिए. 

 

(Source: Mumbai Mirror)

Recommended

Loading...
Share