शाहरुख खान की बेटी सुहाना का दिखा ये स्टनिंग लुक तो गौरी खान ने अपनी थ्रो-बैक पिक शेयर कर लिखा मजेदार कैप्शन

By  
on  

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान बॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर स्टारकिड्स में से हैं. उनकी फोटो हो या वीडियो, सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी होती है. इस बार वे अपनी कुछ स्टनिंग फोटोज को लेकर सुर्ख‍ियां बटोर रही हैं. सुहाना ने इंस्टाग्राम पर कुछ बेहतरीन तस्वीरें शेयर की हैं जो लोगों का ध्यान खींच रही है. वहीं साथ ही शाहरुख खान की बेगन गौरी खान ने भी सोशल मीडिया पर अपनी शादी के जस्ट बाद की एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वे बेहद सिपंल और सोबर लग रही है. अपनी इस पिक पर गौरी ने मजेदार कैप्शऩ लिखा है. 

सुहाना ने इंस्टाग्राम पर वितोन हैंडबैग के साथ अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं. उन्होंने पोल्का डॉट प्रिंटेड ड्रेस पहनी है, साथ में उनका डीप पिंक लिपस्ट‍िक उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहा है. सुहाना ने फोटोज शेयर करते हुए लिखा- 'अंडरआर्म में एक बेबी लुई वितोन बैग के साथ'. सुहाना की इस पिक पर फैंस के साथ साथ सेलेब्स भी कमेंट कर रहे हैं.

Recommended Read: शाहरुख खान की बेटी सुहाना ने गाया बेस्ट फ्रेंड अनन्या पांडे की फिल्म का ये सॉन्ग, वायरल हुआ वीडियो

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

with a baby Louis Vuitton under her underarm

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2) on

वहीं दूसरी और सुहाना की मॉम गौरी ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी एक थ्रोबैक पिक शेयर की है. ये पिक गौरी और एसआरके की शादी के शुरुआती सालों की है. तस्वीर शेयर करते हुए गौरी ने बताया कि जब उनकी उम्र उनके बेटे आर्यन की जिनती थी तब उनकी शादी हो गई थी. गौरी ने पिक पर लिखा कि, 'जब मैं आर्यन  की थी और शादी हो गई...!!! यह कैप आउट ऑफ कंट्रोल है'. जिसके साथ ही गौरी ने एक हंसने वाली इमोजी भी बनाई. 

(Source:Instagram)

Recommended

Loading...
Share