संजय दत्त की पत्नी मान्यता ने एक्टर के स्वास्थ्य पर जारी किया स्टेटमेंट, कहा- 'भगवान ने हमें फिर से परखने के लिए चुना है'

By  
on  

बॉलीवुड स्टार संजय दत्त को पिछले दिनों सांस लेने की समस्या के कारण लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था. ऐसे में कल सामने आई जानकारी में बताया गया है कि वह लंग कैंसर से ग्रस्त हैं, जिसका इलाज कराने के लिए वह जल्द अमेरिका जाने वाले हैं. इसी बीच दुबई में बच्चों संग फंसी एक्टर की पत्नी मान्यता दत्त ने अब स्टेटमेंट जारी कर अपनी भावनाएं व्यक्त की है.

मान्यता ने अपने स्टेटमेंट में कहा है, "मैं सभी को धन्यवाद देती हूं जिन्होंने संजू के शीघ्र स्वस्थ होने की शुभकामनाएं व्यक्त की हैं. हमें इस वक़्त को पार करने के लिए ताकत और प्रार्थना की जरूरत है. पिछले वर्षों में परिवार बहुत कठिन समय से गुजरा है, लेकिन मुझे विश्वास है, यह भी गुजर जाएगा. साथ ही, यह संजू के प्रशंसकों से मेरा दिल से अनुरोध है कि वे अटकलों और अनुचित अफवाहों पर विश्वास न करे, बल्कि अपने प्यार, गर्मजोशी और समर्थन से मदद करें."

(यह भी पढ़ें: संजय दत्त हुए लंग कैंसर से ग्रस्त, इलाज के लिए जाएंगे अमेरिका)

उन्होंने आगे कहा है, "संजू हमेशा एक फाइटर रहे हैं और इसी तरह हमारा परिवार भी रहा है. आगे की चुनौतियों से उबरने के लिए भगवान ने हमें फिर से परीक्षण करने के लिए चुना है. हम आप सभी से आपकी प्रार्थना और आशीर्वाद चाहते हैं, और हम जानते हैं कि हम हमेशा की तरह फिर से विजेता बनकर उभरेंगे. आइए हम इस अवसर का उपयोग प्रकाश और सकारात्मकता फैलाने के लिए करें. "

Recommended

Loading...
Share