परिवार के साथ गणेश चतुर्थी मना सके इसलिए सोनू सूद ने मजदूरों के लिए किया बसों का इंतजाम 

By  
on  

मजदूरों को उनके घर पहुंचाने का सिलसिला सोनू सूद की तरफ से अब भी थमा नहीं है. वो अभी भी इस नेक काम में लगे हुए हैं. सोनू अब तक लाखों लोगों को उनके घर पहुंचा चुके हैं. हाल ही में उन्होंने 300 लोगों की बैच को गणेश चतुर्थी उत्सव के लिए उनके निवास स्थान पहुंचाया.  

11 दिनों तक महाराष्ट्र में मनाये जानेवाले गणेश चतुर्थी उत्सव में बस दो दिन रह गए हैं, ऐसे में महाराष्ट्र और कोंकण के निवासियों को उन्होंने घर पहुंचाया. इस बारे में और बातीत हुए सोनू ने कहा, 'हाल ही में लालबाग और प्रभादेवी में सिद्धिविनायक मंदिर के पीछे रहनेवाले कुछ मेरे पास और घर भेजने की प्रार्थना करने लगे. सभी जरुरी एहतियात के साथ मैंने उनके लिए बसों का इंतजाम किया.  300 लोगों की पहली बैच पांच दिन पहले रवाना हुयी, बहुत जल्द दूसरी बैच रवाना होगी. 

हाल ही में सोनू ने दो गरीब बच्चियों का एडमिशन स्कूल में करवाया. बच्चियों के पिता बहुत गरीब है. एक यूजर ने उनका वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा, 'रिस्पेस्ट सोनू सर, मेरा नाम मोहम्मद शानू है. मैं बहुत गरीब परिवार से हूं. मेरी घर की हालत बहुत खराब है. मेरे दोनों बच्चियों की फीस पे करना है. प्लीज मदद करो सर. मेरे बच्चियों की पढ़ाई के लिए हेल्प करो.'
वीडियो देखने के बाद सोनू ने उनकी मदद की और ट्वीट कर लिखा, 'आपकी दोनों बेटियों का स्कूल में एडमिशन करवा दिया है. बेटी बचाओ. बेटी पढ़ाओ.' बता दें, बहुत जल्द सोनू की एक किताब भी लॉन्च होगी. इंडिया टुडे के साथ बातचीत में बताया था कि उन्होंने लॉकडाउन के दौरान प्रवासी मजदूरों के हालत पर एक किताब लिखी है जिसे वह जल्द ही लॉन्च करेंगे.

Recommended

Loading...
Share