अक्षय कुमार की एक पहल से शुरू हुई गरीब सड़क विक्रेताओं की कमाई, वायरल हो रहे वीडियो में एक्टर को कहा- 'धन्यावाद'

By  
on  

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार अक्सर लोगों की ही नहीं बल्कि देश की मदद के लिए भी सामने आते रहते हैं. ऐसे में एक बार फिर अक्षय ने साबित कर दिया है कि वह रील लाइफ ही नहीं बल्कि रियल लाइफ में भी असली हीरो हैं. एक्टर ने हाल ही में लोगों से अपील की थी कि वह सड़क विक्रेताओं से सामान खरीदें, जिसके बाद से विक्रेता अपने व्यवसाय में बढ़ावतारी होते हुए देख रहे हैं. 

ऐसे में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमे हम एक शख्स को अक्षय के बारे में बात करते हुए देख सकते हैं कि अक्षय ने उन्हें मैसेज दिया है. उस शख्स के जाने के बाद फिर सड़क विक्रेता कमेरे की तरफ देख 'धन्यावाद' कहता है. साथ ही बताता है कि वह बड़े दिनों बाद कमाई कर रहा है.

(यह भी पढ़ें: बर्थडे गर्ल वाणी कपूर स्कॉटलैंड में अक्षय कुमार संग कर रही हैं 'बेल बॉटम' की शूटिंग, कहा- 'परिवार को कर रही हूं बहुत मिस')

दूसरी ओर गुरुदेव श्री श्री रविशंकर ने भी एक्टर की तारीफ करते हुए पोस्ट शेयर कर लिखा है, "जरूरतमंदों के लिए @akshaykumar, @artofliving, and @MahaveerJainMum की बहुत अच्छी पहल. इस चुनौतीपूर्ण समय के दौरान इसकी बहुत जरूरत है."

फिलहाल की बात करें तो, अक्षय ब्रिटेन में अपनी आगामी फिल्म 'बेल बॉटम' की शूटिंग कर रहे हैं. फिल्म में अक्षय के साथ वाणी कपूर नजर आने वाली हैं, जबकि लारा दत्ता और हुमा कुरैशी के अलावा अन्य स्टार्स भी अहम भूमिकाओं में हैं. बता दें कि यह लॉकडाउन के बाद शूटिंग शुरू करने वाली पहली फिल्म है.

(Source: Twitter)

 

Recommended

Loading...
Share