अक्षय कुमार ने बेटे आरव के 18वें जन्मदिन पर शेयर की प्यारी तस्वीर, लिखा- 'यकीन नहीं होता कि आज का दिन आ गया है'

By  
on  

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार ने अपने लाडले बेटे आरव के 18वें जन्मदिन पर एक थ्रो-बैक तस्वीर शेयर कर शुभकामनाएं दी हैं. यह तस्वीर होली के मौके की लग रही है, जिसमे अक्षय ने बेटे को गोद में उठा रखा है. साथ ही पापा के गोद में आरव उत्साह से भरपूर नजर आ रहे हैं.

पोस्ट शेयर करते हुए अक्षय ने कैप्शन में लिखा है, "यकीन नहीं होता कि आज का दिन आ गया है हैप्पी 18th बर्थडे मेरे बेटे!! बड़ा या छोटा मैं तुम्हें अपनी बाहों में उठाता रहूंगा, जब तक तुम्हारा मुझे उठाने का समय नहीं आ जाता अब आप मुझसे ज्यादा लम्बे हैं, मुझसे भी ज्यादा सुंदर, दिल मुझसे 10 x बड़ा है. इसमें आपके होने का फायदा दुनिया को ही मिल सकता है. मेरा प्यार, हग्स और प्रार्थना आपका प्यार करने वाला पिता ️"

(यह भी पढ़ें: बेटे आरव के 18वें बर्थडे पर इमोशनल हुईं ट्विंकल खन्ना लिखा- 'उस छोटे लड़के को याद करूंगी जो आप थे, लेकिन उस आदमी पर बहुत गर्व है जो आप बन गए हैं')

हाल ही में अक्षय कुमार ने बीयर ग्रिल्स से बेटे आरव भाटिया से जुड़ी एक खास बताई थी कि मेरा बेटा बहुत अलग है. मेरा मतलब है कि वह किसी को भी यह बताना नहीं चाहता है कि वह मेरा बेटा है. वो लाइमलाइट से दूर रहना चाहता है. वह अपनी अलग पहचान बनाना चाहता है. यही पूरी बात है और मैं इसे समझता हूं. इसलिए, मैं उसे वैसे ही रहने देना चाहता हूं, जैसा वह चाहता है."

ख़िलाड़ी कुमार ने यह भी साझा किया था कि उनके पिता ने उन्हें जो भी मूल्य और नियम सिखाए हैं, वह उन्होंने अपने बेटे को भी दिए हैं. अक्षय ने आगे कहा है, "वह (अक्षय के पिता) मेरे जीवन के एकमात्र शख्स थे जिनसे मैं इन्फ्लुएंस था और मैंने उनके सभी नियमों और उन सभी चीजों का पालन किया है, जो उन्होंने मुझे सिखाई हैं. और मुझे आशा है कि मेरे बेटे को यह मिलेगा."

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share