जर्सी: शाहिद कपूर ने शेयर किया क्रिकेट प्रेक्टिस सेशन का वीडियो, लिखा- 'वापस लौटने का नहीं कर सकता इंतजार'

By  
on  

6 महीने से भी ज्यादा का समय हो गया है, जब एक्टर्स फिल्म के सेट, शूटिंग और ट्रैवलिंग से दूर है. अब उनसे और इंतजार नहीं हो रहा है. बहुत सारे स्टार्स इंतजार कर रहे हैं कि कब उनके अगले प्रोजेक्ट की शूटिंग शुरू होगी. कब वह फिल्म के सेट पर लौट सकेंगे और कब वह अपने किरदार के लिए तैयारी कर सकेंगे. शाहिद कपूर भी जर्सी के सेट और फिल्म के लिए क्रिकेट प्रेक्टिस सेशन को बहुत मिस कर रहे हैं. शाहिद ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह क्रिकेट की प्रेक्टिस करते दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में शाहिद बैटिंग करते नजर आ रहे हैं और कैप्शन में लिखा, 'वापस लौटने का इंतजार नहीं कर सकता. मेरे लड़की की याद आ रही है. @rajivmehra1988 n @harshuln #jersey'. 

ऐसी रिपोर्ट्स है कि फिल्म के लिए शाहिद 35 करोड़ रुपये की फीस ले रहे हैं, साथ ही फिल्म के प्रॉफिट शेयरिंग का भी हिस्सा होंगे. सोर्सेज के अनुसार शाहिद ने फिल्म 'जर्सी' के मुनाफे में 20 प्रतिशत हिस्सेदारी और 35 करोड़ की डिमांड की है जिसे मेकर्स ने मंजूरी दे दी है.

'जर्सी' के फाइनल शेड्यूल की शूटिंग के लिए सितंबर के एंड तक चंडीगढ़ जाएंगे शाहिद कपूर ?

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Can’t wait to get back. Missing my boys @rajivmehra1988 n @harshuln #jersey

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

 

ओरिजिनल फिल्म में  साउथ स्टार नानी और श्रद्धा श्रीनाथ ने मुख्य भूमिका निभाई थी. फिल्म की कहानी एक ऐसे आदमी की है जो क्रिकेट के खेल में माहिर है और खेल छोड़ने के दस साल बाद, इस दुनिया में एक बार फिर कदम रखता है.

जर्सी एक तेलगु फिल्म का हिंदी रीमेक है जो क्रिकेट के खेल पर आधारित है. फिल्म में शाहिद के साथ मृणाल ठाकुर और पंकज कपूर मुख्य भूमिकाओं में होंगे. फिल्म की रिलीज डेट पहले 28 अगस्त, 2020 थी लेकिन कोरोना की वजह से अभी इसकी शूटिंग पूरी नहीं हो पाई है. नयी रिलीज डेट की अनाउंसमेंट होना अभी बाकी है. 

 

Recommended

Loading...
Share