क्या अहमद खान की एक्शन थ्रिलर फिल्म में आदित्य रॉय कपूर और तारा सुतारिया साथ आएंगे नजर ?

By  
on  

6 अगस्त को पीपिंगमून ने एक्सक्लुसिवली अपने रीडर्स को बताया था कि मोहित सूरी की एक विलेन से बाहर होने के बाद आदित्य रॉय कपूर ने अहमद खान की अगली फिल्म साइन की है. खबर है कि कोरियोग्राफर से डायरेक्टर बनें अहमद फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं. लेटेस्ट रिपोर्ट के अनुसार इस एक्शन फिल्म का नाम 'ओम' है. फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने पोर्टल को बताया की इसकी शूटिंग नवंबर के आसपास शुरू होगी. रेकी और पोस्ट प्रोडक्शन का काम अभी चल  रहा है. सोर्सेज के अनुसार फिल्म में तारा सुतारिया लीड रोल में नजर आएंगी. 

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार यह एक एक्शन से भरपूर फिल्म है जिसमें रोमांस की मजबूत झलक है. मेकर्स इसे नवंबर के आस- पास शूट करने की तैयारी में है. फिल्म में आदित्य के के किरदार का नाम ओम है, जो फिल्म का टाइटल भी है. लीडिंग लेडी तारा सुतारिया है. वो 'एक विलेन 2' में आदित्य के साथ नजर आनेवाली थी लेकिन आदित्य के बाहर होने के बाद यह जोड़ी नहीं बन पायी. मेकर्स को लगता है कि आदित्य और तारा की जोड़ी कहानी में कुछ नयापन लेकर आएगी.'    

आदित्य ने फिल्म के लिए तैयारी शुरू कर दी है. साथ ही तारा ने अहान शेट्टी के साथ 'तड़प' की शूटिंग पूरी कर ली है, जो साउथ की सुपरहिट फिल्म 'आर.एक्स. 100' का ऑफिशियल रीमेक है. इसके अलावा तारा के पास मोहित सूरी की 'एक विलेन 2', जिसमें वह जॉन अब्राहम और दिशा पाटनी है. 

Recommended

Loading...
Share