पूनम पांडे के पति सैम बॉम्बे को गोवा पुलिस ने किया गिरफ्तार, एक्ट्रेस ने मोलेस्ट और असॉल्ट करने पर दर्ज कराई थी शिकायत

By  
on  

पूनम पांडे की शादीशुदा जिंदगी शुरू होते ही परेशानियों में घिर गई है.  बीते 10 सितंबर को ही खबर आई थी पूनम ने बॉयफ्रेंड सैम बॉम्‍बे से गुपचुप शादी कर ली है, वहीं मंगलवार को अब उनके पति को गोवा में गिरफ्तार कर लिया गया है. पूनम पांडे ने पति सैम बॉम्बे पर मोलेस्ट और असॉल्ट करने का आरोप लगाते हुए गोवा में शिकायत दर्ज कराई थी.  अपनी शिकायत में पूनम पांडे ने आरोप लगाया है कि सोमवार की रात उनके पति सैम बॉम्बे ने उनके साथ बेरहमी से मारपीट और छेड़छाड़ की और उन्हें गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी. 

शिकायत के बाद पूनम के पति सैम बॉम्‍बे को गिरफ्तार कर लिया गया है. उनका अब मेडिकल टेस्‍ट होना है, जिसके बाद सैम को कोर्ट में पेश किया जाएगा. वह कानाकोना पुलिस स्टेशन में कस्टडी में है.

Recommended Read: पूनम पांडे ने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड सैम बॉम्बे से रचाई शादी, इंस्टाग्राम पर शेयर की फोटो 

कानाकोना पुलिस थाने के इंस्‍पेक्‍टर तुकाराम चव्‍हाण के मुताबिक,  'पूनम ने अपनी शिकायत में कहा है कि सोमवार की रात उनके पति ने उन्‍हें मोलेस्‍ट किया और मारपीट की और जब पूनम ने अपने पति को रोकने की कोशिश की तो उसने बेल्ट से पूनम के साथ मारपीट की. इतना ही नहीं, पूनम ने यह भी कहा कि सैम बॉम्‍बे ने उन्‍हें अंजाम भुगतने की भी धमकी दी है. 
चिकित्सीय परीक्षण के बाद सैम को धारा 354 ए, 323, 324 और 506 (2) के तहत छेड़छाड़ के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। कुछ IPC गैर जमानती हैं. कल अदालत में पेश किया जाएगा.

 

Recommended

Loading...
Share