गौरी खान ने किया लॅकडाउन के दौरान शाहरुख खान द्वारा खाना बनाने की बात का खुलासा, कहा- 'बाहर से ऑर्डर करने में लगता था डर'

By  
on  

इंटीरियर डिजाइनर गौरी खान का कहना है कि एक्टर पति शाहरुख खान ने इस साल के शुरू में कोरोनोवायरस लॉकडाउन के दौरान खाना पकाने का काम किया था. गौरी ने कहा कि जैसा कि परिवार को बाहर ऑर्डर करने में बहुत डर लगता था, शाहरुख ने इस अवसर पर परिवार के लिए शानदार खाने बनाएं.

आपको बता दें कि जब से बड़े बच्चे मार्च में अमेरिका से महामारी की वजह से लौटे हैं, तब से गौरी और शाहरुख अपने बच्चों - आर्यन, सुहाना और अबराम के साथ मुंबई के अपने घर मन्नत में रह रहे हैं. उन्होंने कहा कि जबकि शाहरुख को खाना बनाना पसंद है, वह खाना पसंद करती हैं.

(यह भी पढ़ें: PeepingMoon Exclusive: शाहरुख खान के अगले प्रोडक्शन में आलिया भट्ट के साथ नजर आएगी विजय वर्मा की जोड़ी)

ऐसे में एक जाने माने वेब पोर्टल को दिए इंटरव्यू में गौरी ने कहा है, " इस लॉकडाउन के दौरान, हम शुरू में बाहर से कोई भी खाना ऑर्डर करने से डर रहे थे. इसलिए 'घर का खाना' शाहरुख ने खुद बनाया है और हम उसे एन्जॉय कर रहे हैं. उन्हें खाना बनाना पसंद है और मुझे खाने में मजा आता है."

बच्चों के बारे में वह कहती हैं, "अबराम स्कूल वापस आ गया है .. कुछ बहुत ही नया. यह शुरुआत में बच्चों पर काफी कठिन था.. इस उम्र में. लेकिन वह अच्छी तरह से मुकाबला कर रहा है. परिवार और हम सभी के साथ बहुत समय बिताते हुए." बाकी बच्चों के बारे में गौरी बताती हैं, आर्यन ने साउथ कैलिफोर्निया यूनिवर्सिटी में अपना फिल्म मेकिंग कोर्स पूरा कर लिया है और घर पर एक टन फिल्में देख रहा है. वहीं, न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी में सुहाना की ऑनलाइन क्लासेज उसे व्यस्त रखती हैं.

शाहरुख को आखिरी बार 2018 की ज़ीरो में अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ के साथ देखा गया था. हालांकि, एक्टर ने अब तक अपनी अगली फिल्म की घोषणा नहीं की है, जिसका उनके फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

(Source: NDTV)

Recommended

Loading...
Share