अक्षय कुमार ने खत्म की 'बेल बॉटम' के ग्लासगो शेड्यूल की शूटिंग, टीम लंदन हुई रवाना

By  
on  

सुपरस्टार अक्षय कुमार, हुमा कुरैशी और वाणी कपूर की फिल्म 'बेल बॉटम ' की कास्ट और क्रू अपने ग्लासगो शेड्यूल को दो शिफ्टों के साथ पूरा करने के बाद आगे बढ़ रही है. ऐसे में अब, पूजा एंटरटेनमेंट द्वारा प्रोड्यूस की जाने वाली इस फिल्म की टीम अपने अगले शेड्यूल के लिए लंदन जाने के लिए तैयार है. 

अक्षय ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना और बेटे आरव के अलावा अन्य टीम मेंबर्स के साथ ली हुई तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "एक फ्रेम में इतने सारे ख़ुश चेहरे. यह एक अच्छे शेड्यूल का नतीजा है. अलविदा ग्लासगो. हैलो लंदन. #BellBottom @Vaaniofficial @ranjit_tiwari @jackkybhagnani @honeybhagnani @poojafilms @EmmayEntertain"

(यह भी पढ़ें: अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना ने घर के बेस्ट कुक से लेकर अपने पसंदीदा सुपरहीरो के नाम से उठाया पर्दा)

ग्लासगो में बेल बॉटम की शूटिंग इसलिए खास नहीं है क्योंकि यह महामारी के दौरान शूट शुरू करने वाली पहली फिल्म है, बल्कि इसलिए खास है क्योंकि मेकर्स पूरी कास्ट और क्रू को चार्टर्ड प्लेन में स्कॉटलैंड लेकर गए थे. 

बेल बॉटम एक रेट्रो-थीम वाली जासूसी थ्रिलर है. रंजीत एम तिवारी द्वारा डायरेक्टेड और जैकी भगनानी और दीपशिखा देशमुख द्वारा प्रोड्यूस की गयी, यह फिल्म अब अपने अगले शेड्यूल के लिए लंदन चलेगी. नया स्थान अपनी चुनौतियों और रोमांच के साथ आएगा और टीम उसे सहज तालमेल और सकारात्मकता के साथ देख रही है.

(Source:Instagram)

Recommended

Loading...
Share