अर्जुन कपूर, रकुल प्रीत सिंह, जॉन अब्राहम और अदिति राव हैदरी की क्रॉस बॉर्डर लव स्टोरी का नाम 'सरदार एंड ग्रैंडसन' है

By  
on  

अर्जुन कपूर, रकुल प्रीत सिंह, जॉन अब्राहम और अदिति राव हैदरी स्टारर  काशिव नायर की क्रॉस बॉर्डर लव स्टोरी फिल्म ने अनाउंसमेंट के समय से ही बज बनाया हुआ है. अब फिल्म का टाइटल सामने आ चुका है, जिसका खुलासा फिल्म जर्नलिस्ट राहुल राउत ने किया है. 

फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी थी लेकिन नाम का खुलासा नहीं  हुआ था. ऐसी अफवाह थी कि इसका नाम 'चले चलो' है. बाद में यह गलत खबर साबित हुयी. फिल्म का नाम 'सरदार एंड ग्रैंडसन' है. राहुल ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'सरदार एंड ग्रैंडसन ... यह एक आगामी फिल्म का शीर्षक है, जिसे एक डेब्यूटेंट डायरेक्टर ने डायरेक्ट किया है. अनुमान लगाने के लिए आप पर छोड़ा जा रहा है कि किस फिल्म के बारे में बात हो रही है. 

अर्जुन कपूर की रिपोर्ट पॉजिटिव आने से एक दिन पहले मेरा कोरोना टेस्ट नेगेटिव आया था- रकुल प्रीत सिंह 

 

 

एक वेबसाइट के सूत्र ने बताया, 'फिल्म का नाम सरदार एंड ग्रैंडसन है. मेकर्स के मुताबिक़ फिल्म के प्लॉट के हिसाब टाइटल सही है. यूनिट में हर कोई इस टाइटल से खुश है और अब पूरी टीम को  फिल्म पूरी करके रिलीज का इंतजार है.

फिल्म का निर्माण भूषण कुमार, दिव्या खोसला कुमार, कृष्ण कुमार (टी-सीरीज़) के साथ-साथ मोनिशा आडवाणी, मधु भोजवानी, निखिल आडवाणी (एम्मे एंटरटेनमेंट), और जॉन अब्राहम (जेए एंटरटेनमेंट) द्वारा किया जा रहा है.

 

(Source: Twitter)

Recommended

Loading...
Share