आदर जैन और तारा सुतारिया की शादी की ख़बरों पर स्पोक्सपर्सन का आया बयान, 'ये अफवाहें गलत और झूठी है' 

By  
on  

सुबह से कई एंटरटेनमेंट वेबसाइट पर आदर जैन और तारा सुतारिया की शादी की खबरें चलायी जा रही है. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रणबीर और आलिया से पहले आदर और तारा शादी के बंधन में बंध सकते हैं. अब आदर के स्पोक्सपर्सन ने इस तरह को ख़बरों को खारिज करते हुए बयान जारी किया है. बयान में अभिनेता के स्पोक्सपर्सन ने कहा, 'इस तरह की खबरें और अफवाहें निराधार और झूठी है. वह फिलहाल होनी अगली फिल्म की शूटिंग में व्यस्त है, को एक्सेल एंटरटेनमेंट की 'हेलो चार्ली' है.

दरअसल, स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के अनुसार कपूर फैमिली के करीबी सोर्सेज ने जानकारी दी थी कि तारा और आदर कमिटेड रिलेशनशिप में हैं और जल्द से जल्द शादी करना चाहते हैं. 
बता दें, तारा और आदर ने इंस्टाग्राम पर अपना रिलेशन ऑफिशल कर दिया था. तारा ने आदर को उनके जन्मदिन की बधाई देते हुए उनके साथ अपना रिश्ता जगजाहिर किया था. आदर के भाई अरमान जैन और अनीसा मल्होत्रा की शादी में भी तारा नजर आयी थी. 

तारा ने पुनीत मल्होत्रा की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' इ डेब्यू किया था. उसके बाद वह सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फिल्म 'मरजावां' में नजर आयी थी. पिंकविला से इंटरव्यू के दौरान तारा ने आदर जैन के साथ लिंकअप की खबरों पर बात की थी. उन्होंने कहा था, अगर आप किसी के साथ रिलेशनशिप में हैं तो यह बहुत प्राइवेट होता है. उन्होंने कहा था कि उनका काम ऐसा है कि यहां कुछ छिपता नहीं. 

Recommended

Loading...
Share