नवंबर से चार बैक-टू-बैक फिल्मों की शूटिंग शुरू करेंगे वरुण धवन, जानिए पूरी डिटेल्स

By  
on  

वरुण धवन जो इस समय मालदीव में छुट्टियां मना रहे हैं, नवंबर में शूटिंग फिर से शुरू करने के लिए तैयार हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्टर की चार फिल्में नवंबर से बैक-टू-बैक शुरू हो रही हैं. जिसके लिए वरुण ने भी कमर कस ली है. 

एक लीडिंग वेबसाइट की रिपोर्ट्स के मुताबिक वरुण धवन नवंबर के मिड में राज मेहता की अगली अनटाइटल कॉमेडी फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे, जिसमें उनकी जोड़ी कियारा आडवाणी के साथ है. फिल्म में अनिल कपूर और नीतू सिंह भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म को अभी अस्थायी रूप से 'जुग जुग जियो' नाम दिया गया है. ये फिल्म जो दौर के दो कपल के जीवन के आसपास घूमती है. मेकर्स ने फिल्म को चंडीगढ़, मुंबई और विदेशों में शूट करने की प्लानिंग की है, क्योंकि फिल्म में वरुण का कैरेक्टर एक NRI का है.

Recommended Read: वरुण धवन ने 'नमक हलाल' के रीमेक को करने की खबरों का किया खंडन, कहा- 'यह पूरी तरह से मनगढ़ंत कहानी है'


'जुग जुग जियो' को खत्म करने बाद वरुण तुरंत स्त्री फेम अमर कौशिक की हॉरर कॉमेडी 'Bhediya' की शूटिंग शुरू करेंगे. हालांकि अभी मेकर्स ने फिल्म की लीडिंग एक्ट्रेस के नाम की अनाउसमेंट नहीं की है, लेकिन चर्चा है कि वरुण धवन के साथ श्रद्धा कपूर की जोड़ी बनाई गई है.  'Bhediya' के बाद, वरुण साजिद नाडियाडवाला की फिल्म 'Sanki' की शूटिंग शुरू करेंगे. खबरों के मुताबिक, अभिनेता फिल्म में लाइफ एक्शन हीरो की भूमिका निभाते नजर आएंगे.


वरुण की चौथी फिल्म है श्रीराम राघवन की अरुण खेत्रपाल की बायोपिक.  ये भारत के सबसे युवा परमवीर चक्र विजेता अरुण खेतरपाल की कहानी है.  फिल्म में वरुण अरुण खेतरपाल के किरदार में दिखेंगे. वरुण और राघवन ने इससे पहले ‘बदलापुर’ में काम किया था. इस रोल के लिए वरुण को फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन से ज्यादा बॉडी लैंग्वेज बदलनी पड़ेगी. और सबसे ज़रूरी चीज़ है टैंक को समझना. फिल्म में सेट पर कई लोगों को टैंक, भीड़ और बंदूकों के खिलाफ वास्तविक एक्शन दृश्यों की आवश्यकता होगी. कोरोना के देखते हुए मेकर्स ने फिल्म की तारीखो को आगे बढ़ा दिया है. पहले मेकर्स ने इस साल 2020 मई में फिल्म को फ्लोर पर ले जाने की योजना बनाई थी.

(Source: Mumbai Mirror)

Recommended

Loading...
Share