एक्टर-प्रोड्यूसर निखिल द्विवेदी 'नागिन' पर बनाएंगे फिल्म फ्रेंचाइज़, इंडस्ट्री की टॉप की हीरोइनों से चल रही है बात

By  
on  

इच्छाधारी नागिन एक ऐसा सब्जेक्ट है जिस पर लोगों को हमेशा उत्सुकता रही है. इस विषय पर बॉलिवुड में कई फिल्में बन चुकी हैं. लेटेस्ट रिपोर्ट की मानें तो इस सब्जेक्ट पर फिल्म बनने की बात चल रही है. एक्टर-प्रोड्यूसर निखिल द्विवेदी 'इच्छाधारी नागिन' के सुपर नेचुरल पॉवर्स को फिर से बड़े पर्दे पर लाएंगे. 'इच्छाधारी नागिन' के सुपरपावर को दिखाने के लिए बड़े लेवल पर विजुअल इफेक्ट्स का इस्तेमाल किया जाएंगा. तीन-फिल्म फ्रेंचाइजी को  'Criminal Justice' फेम Vishal Furia डायरेक्ट करेंगे. 

वीरे दी वेडिंग और दबंग 3 जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों का निर्माण करने वाले निखिल अपने अगले प्रोडक्शन वेंचर मैग्नम ओपस के तहत शेप-शिफ्टिंग नागिन के इर्द-गिर्द घूमने वाले प्रोजेक्ट की प्लानिंग कर रहे हैं. फिल्म में बॉलीवुड के  ए-लिस्ट एक्टर्स होगे. यह एक प्रेम कहानी होगी, जो वीएफएक्स और स्पेशल इफेक्ट्स से सजी होगी. लीड रोल के लिए निखिल  ए-लिस्ट एक्ट्रेसेस के साथ बाक कर रहे है. जिसकी घोषणा जल्द ही होगी.

Recommended Read: निखिल द्विवेदी ने खरीदे ममता कुलकर्णी की लाइफ पर बेस्ड बिलाल सिद्दीकी की बुक 'The Stardust Affair' के राइट्स ?


बता दें कि, छोटे पर्दे पर बना सीरियल पहले ही काफी पॉप्युलर है. एकता कपूर भी इस सब्जेक्ट पर फिल्म बनाने की घोषणा अब देखना होगा कि लीड रोल कौन सी ऐक्ट्रेस निभाएगी. इससे पहले श्रीदेवी ने कई फिल्मों में इच्छाधारी नागिन का रोल निभाया है.

Recommended

Loading...
Share