पर्दे पर इच्छाधारी का किरदार निभाएंगी श्रद्धा कपूर, निखिल द्विवेदी करेंगे प्रोड्यूस 

By  
on  

फिल्मों में 'नागिन' का किरदार अगर किसी ने ख़ूबसूरती से निभाया तो वह है दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी. निगाहें, नागिन, नगीना जैसी फिल्मों में श्रीदेवी ने नागिन का किरदार निभाया था. 21वीं सदी में इंडस्ट्री में कई तरह की फिल्में बन रही है. हालांकि इस सदी में में दर्शक पर्दे पर नागिन को देखना पसंद करते है. निर्देशक विशाल फुरिया जिन्होनें 2017 में मराठी फिल्म 'लपाछपी' का निर्देशन किया था, श्रद्धा कपूर के साथ तीन फिल्मों की फ्रेंचाइजी के आठ इच्छाधारी नागिन पर फिल्म बनाना चाहते है और निखिल द्विवेदी इसके प्रोड्यूसर है. 

टाइम्‍स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार, नागिन का किरदार निभाने वाली अदाकाराओं की लिस्‍ट में श्रद्धा कपूर का नाम इच्छाधारी नागिन का किरदार निभाने के लिए सामने आ रहा है. पर्दे पर श्रीदेवी, रेखा, रीना रॉय जैसी कई अदाकाराएं नागिन का किरदार न‍िभा चुकी हैं. इस बारे में श्रद्धा कपूर का कहना है कि वह नागिन का किरदार निभाने के लिए बेहद उत्‍साहित हैं. वह कहती हैं कि उन्‍होंने बचपन से श्रीदेवी को नागिन और निगाहें जैसी फ‍िल्‍मों में देखा है और वह तभी से इस तरह का किरदार निभाना चाहती थीं.

 

इच्छाधारी नागिन फ्रेंचाइजी की कहानी एक प्रेम कहानी है. भारी वीएफएक्स और स्पेशल इफेक्ट्स का होगा इस्तेमाल. श्रद्धा कपूर आखिरी बार टाइगर श्रॉफ के अपोजिट 'बागी 3' में नजर आई थीं और जल्‍द ही वो रणबीर कपूर के अपोजिट लव रंजन की अगली फिल्म में नजर आएंगी. निर्देशक विशाल वर्तमान में नुशरत भरुचा के साथ 'लपाछपी' के हिंदी रीमेक पर काम कर रहे हैं. फिल्म का नाम 'छोरी' है.

Recommended

Loading...
Share