बॉबी देओल, सान्या मल्होत्रा और विक्रांत मेस्सी की फिल्म 'लव हॉस्टल' को प्रोड्यूस करेंगे शाहरुख़ खान, की अनाउंसमेंट

By  
on  

शाहरुख़ खान की रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और दृश्यम फिल्म एक नयी फिल्म लेकर आ रही है. फिल्म का नाम लव हॉस्टल है. इसके लेखक और निर्देशक रमन हैं. फिल्म सान्या मल्होत्रा, विक्रांत मैसी और बॉबी देओल नज़र आएंगे.

उसकी कहानी नॉर्थ इंडिया की पृष्ठभूमि पर यंग कपल के अस्थिर जीवन के सफर पर आधारित है. 'लव हॉस्टल' को शंकर रमन ने लिखा है और फिल्म का निर्देशन भी वही करेंगे. शंकर रमन एक राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता सिनेमेटोग्राफर हैं, जिन्होंने पहले प्रशंसित फिल्म 'गुड़गांव' का निर्देशन किया था. 

फिल्म को लेकर शंकर का कहना है, 'मैं हमेशा से ही दिल और दिमाग के सवालों में रुचि रखता आया हूं. और मैं ये कहूंगा, सवाल चाहे कोई भी हो, हिंसा उसका जवाब नहीं है. मुझे विक्रांत और सान्या और शानदार बॉबी देओल में परफेक्ट पार्टनर मिलने की खुशी है. एक फिल्म के रूप में लव हॉस्टल न केवल हमारे समाज बल्कि हमारी समस्याओं को हल करने के लिए हमारे द्वारा उठाए गए रास्ते पर भी सवाल उठाती है.'

 

संजय मिश्रा की फिल्म 'कामयाब' की सफलता के बाद रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और दृश्यम फिल्म का दूसरा कोलेबरेशन है. लव हॉस्टल का निर्माण गौरी खान, मनीष मुंद्रा और गौरव वर्मा द्वारा किया जाएगा और यह फिल्म रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट और दृशयम फिल्म्स की प्रस्तुति है.अगले साल की शुरुआत में फिल्म की शूटिंग शुरू होगी और रिलीज भी अगले साल ही होगी. 

 

(Source: Twitter)

Recommended

Loading...
Share