कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली के खिलाफ मुंबई कोर्ट ने दिए जांच के आदेश 

By  
on  

मुस्लिम समुदाव के खिलाफ भड़काऊ बयानों के लिए मुंबई कोर्ट ने कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल के खिलाफ जांच के आदेश दिए है. कोर्ट ने कहा- आरोप सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर आरोपियों के द्वारा सोशल मीडिया पर की टिप्पणी पर आधारित हैं. आरोपियों के खिलाफ सबूत इलेक्ट्रॉनिक नेचर के है. इसलिए पुलिस के द्वारा जांच कराना जरुरी है. 

एडवोकेट अली काशिफ देशमुख के द्वारा 15 अप्रैल को शिकायत दर्ज की गई थी. रंगोली चंदेल ने ट्विटर पर एक समुदाय के खिलाफ पोस्ट शेयर किया था. देशमुख ने कंगना पर अपनी बहन का सपोर्ट करने के आरोप लगाया. याचिका में आगे यह भी लिखा है कि कंगना ने 18 अप्रैल को सोशल मीडिया पर एक धार्मिक संप्रदाय को आतंकवादी बताया था. 

कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली को सांप्रदायिक ट्वीट के मामले में मुंबई पुलिस ने किया समन

पिछले कई दिनों से कंगना महाराष्ट्र सरकार पर निशाना साध रही है. किसी भी मुद्दे पर बेबाकी से वह अपनी राय रखती है. हाल ही में उन्होंने उद्धव ठाकरे को तुच्छ बताया था. ट्वीट करते हुए एक्ट्रेस ने कहा, 'मुख्यमंत्री आप बहुत तुच्छ इंसान हैं. हिमाचल को देवभूमि कहा जाता है, जहां काफी संख्या में मंदिर हैं और क्राइम रेट जीरो है. हां यहां बहुत उपजाऊ भूमि है. यहां सेब, कीवी, अनार और स्ट्रॉबेरी की उपज होती है, यहां कोई कुछ भी उगा सकता है.'

Recommended

Loading...
Share