Exclusive: क्या शाहिद कपूर को रिप्लेस कर अनिल कपूर होंगे अनुराग कश्यप स्टारर विक्रमादित्य मोटवानी की फिल्म 'AK v/s AK' में ?

By  
on  

2017 में विक्रमादित्य मोटवानी मुख्य भूमिका में शाहिद कपूर और अनुराग कश्यप अभिनीत SK v/s AK नामक फिल्म बना रहे थे. फिल्म के टायटल के हिसाब से विक्रमादित्य चाहते थे कि फिल्म में ये दोनों अपने रियल लाइफ को ही क्रिएट करें. शाहिद ने इसके लिए शूटिंग भी शुरू कर दी थी लेकिन कुछ दिनों के लिए फिल्म करने के बाद उन्होंने प्रोजेक्ट छोड़ दिया. बाद में यह प्रोजेक्ट ठप्प हो  गया और शाहिद संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत के सह-अभिनेता रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के पास चले गए. मोटवानी ने हर्षवर्धन कपूर अभिनीत 'भावेश जोशी' सुपरहीरो फिल्म में भी अभिनय किया और सोचा कि आने वाले समय में एक्टर-डायरेक्टर की कहानी को अलग ढंग से देखा जाएगा.

विक्रमादित्य, जिन्होंने हाल ही में लोकप्रिय नेटफ्लिक्स सीरीज 'सेक्रेड गेम्स' का निर्देशन किया, एक बार फिर अपनी ठप्प हुई कहानी पर काम कर रहे हैं. Peepingmoon.com ने विशेष रूप से यह जाना है कि मोटवानी अपने SK v/s AK प्रोजेक्ट को पुनर्जीवित कर रहे हैं और उसी के लिए अभिनेताओं को को भी उन्होंने चुन लिया है. एक सूत्र का कहना है, "विक्रम उस फिल्म को एक नए कलाकारों के साथ फिर से शुरू कर रहे हैं. जबकि उनके दोस्त अनुराग कश्यप अब भी प्रोजेक्ट का हिस्सा बने हुए हैं. बता दें कि निर्देशक को मुख्य नायक की भूमिका निभाने के लिए अनिल कपूर मिल गए हैं. वे शूटिंग की समयसीमा और इच्छाशक्ति पर काम कर रहे हैं. तारीखों और नायिका के तय होते ही फिल्म की घोषणा करेंगे. मुंबई में स्थापित इस फिल्म का टायटल अब AK / AK होगा."

यह फिल्म स्टारडम के साथ बॉलीवुड स्टार की कोशिश के इर्द-गिर्द घूमती है और एक निर्देशक और अभिनेता के स्ट्रगल जर्नी पर प्रकाश डालती है. अनुराग इस फिल्म में एक फिल्म निर्माता की भूमिका में नजर आएंगे, जिनकी बड़ी बजट की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप हो जाती है, जबकि अनिल एक सुपरस्टार के चरित्र को निभाएंगे, जिसे अनुराग अपनी अगली फिल्म में कास्ट चाहते हैं. इस फिल्म को एक डार्क रिवेंज ड्रामा के रूप में चित्रित किया जा रहा है और यह बॉलीवुड में पहली फिल्म होगी जहां दो मुख्य कलाकार फिल्म में खुद की भूमिका निभाएंगे.

 

(Source: Peepingmoon)

Recommended

Loading...
Share