Exclusive: दिलजीत दोसांझ नहीं करेंगे शाद अली की कॉमेडी फिल्म, हटे पीछे

By  
on  

शाद अली की अगली कॉमेडी फिल्म के लिए दिलजीत दोसांझ को यामी गौतम के अपोजिट फ़ाइनल कर लिया गया था. निर्देशक ने प्री प्रोडक्शन की तैयारी शुरू कर दी थी अक्टूबर के मध्यांतर से नैनीताल में फिल्म की शूटिंग शुरू होनी थी लेकिन शायद अब निर्देशक को मैं लीड एक्टर के लिए किसी और एक्टर की तलाश करनी होगी क्यूंकि पीपिंगमून. कॉम को मिली जानकारी के अनुसार दिलजीत फिल्म से बाहर हो गए हैं. 

फिल्म से जुड़े सूत्र का कहना है, फिल्म पुरुष गर्भावस्था के विषय पर बात करती है, दिलजीत चाहते थे कि फिल्म को एक निश्चित तरीके से फिल्माया जाये. जब शाद ने उन्हें कहानी सुनाई थी तब वह बहुत एक्ससाइटेड थे और तुरंत फिल्म के लिए अपनी मंजूरी दे दी. रिसेंटली जब उन्होंने फाइनल ड्राफ्ट कॉपी पढ़ी तो वह निराश हो गए. जिस तरह से फिल्म की कहानी लिखी गयी उससे दिलजीत खुश नहीं थे और उन्हें लगा कि शाद की इस फिल्म को धार्मिक भावनाएं आहत करने के लिए आलोचनाओं का सामना करना पड़ सकता है. यह वैसे नहीं था जिस तरह से उन्होंने सोचा था इसलिए उन्होंने पीछे हटने का फैसला किया. 

दिलजीत दोसांझ ने शाद अली की अपकमिंग फिल्म की साइन, मेल प्रेगनेंसी पर आधारित होगी कहानी ?

आखिरी मिनट में फिल्म छोड़ने के दिलजीत के फैसले ने डायरेक्टर और प्रोड्यूसर की परेशानी बढ़ा दी है. निर्देशक अभी भी उन्हें मनाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं लेकिन सूत्रों का कहना है कि दिलजीत अब इस फिल्म को नहीं करना चाहते. यामी अभी भी फिल्म के साथ बनीं हुयी है, अब यह कहना है मुश्किल है कि फिल्म अभी बन पाएगी या नहीं. 

सोर्सेज बताते हैं कि शाद अब इस फिल्म को ठंडे बस्ते में डालकर अगली वेब सीरीज पर काम करने की प्लानिंग कर रहे हैं. जैसा कि हमने आपको पिछले हफ्ते एक्सक्लुसिवली बताया था कि निर्देशक नेटफ्लिक्स की पॉपुलर फ्रेंच सीरीज 'कॉल माई एजेंट फॉर एपलॉज एंटरटेनमेंट' और 'बनिजए एशिया' के अडॉप्टेशन पर काम कर रहे हैं. हिंदी अडॉप्टेशन पहले से फाइनल ड्राफ्ट स्टेज पर है  और एक महीने में तैयार हो जाएगा. अगर सब ठीक रहा, तो जनवरी 2021 में इस सीरीज की शूटिंग शुरू हो जाएगी. 

Recommended

Loading...
Share