PeepingMoon Exclusive: ऐसे हुई थी ईशान खट्टर और अनन्या पांडे के सॉन्ग 'तहस नहस' की मेकिंग, देखिये BTS क्लिप

By  
on  

बॉलीवुड एक्टर ईशान खट्टर और अनन्या पांडे पहली बार फिल्म 'खाली-पीली' में नजर आने वाले हैं. फिल्म का पहला गाना 'दुनिया शर्मा जाएगी' से आग लगाने के बाद ईशान और अनन्या फिल्म के दूसरे सॉन्ग 'तहस नहस' के साथ सभी का दिल चुराने के लिए लौट आई है. इस ट्रैक में दोनों स्टार्स की जोड़ी को काफी पंसद किया जा रहा है. ये गाना सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. गाने में ईशान और अनन्या की केमिस्ट्री को नजरअंदाज करना लगभग असंभव ही है. डांस मूव्स वास्तव में बहुत कमाल के है. राजित देव द्वारा कोरियोग्राफ किए गए इस सॉन्ग में अनन्या और ईशान का नया अवतार देखने को मिला हैं.

ईशान खट्टर और अनन्या पांडे स्टारर फिल्म 'खाली-पीली' का नया गाना 'तहस नहस' एक रोमांटिक गाना है. इस गाने को एक गैरेज में शूट किया गया है. 'तहस नहस' गाने को विशाल-शेखर की सुपरहिट जोड़ी ने कम्पोज किया है और शेखर राजवानी और प्रकृति कक्कड़ ने इसे गाने को गाया है. PeepingMoon.com आपको गैरेज के अंदर ले जाने के लिए पूरी तरह से तैयार है...जहाँ ये सॉन्ग की तैयारी की गई हैं. एक एक्सक्लूसिव BTS वीडियो में आप देख सकते है कि कैसे अनन्या और ईशान ने साथ में इस गाने की तैयारी की. फिल्म में अनन्या ने पूजा नाम की लड़की का किरदार निभाया है...जो बेहतरीन डांसर ईशान के साथ स्टेप टू स्टेप को शानदार तरीके से मैच कर रही हैं. सफेद और नीले रंग में ट्विनिंग में दोनों एक्टर्स वाक्य में कमाल के लग रहे हैं. 

Recommended Read: PeepingMoon Exclusive:  क्या 'दिल बेचारा', 'गुंजन सक्सेना' जैसी फिल्मों को हिट और फ्लॉप में क्लासिफाइड करना चाहिए?  ट्रेड एनालिस्ट्स ने रखी अपनी राय 

सफेद क्रॉप टॉप और डेनिम शॉर्ट्स पहने अनन्या डांस मूव्स के साथ कमाल लग रही  हैं. वास्तव में इन कठिन डांस स्टेप्स को अनन्या ने बहुत सहजता से किया. ईशान के साथ कदम मिलाना कोई आसान काम नहीं है, लेकिन अनन्या ने ऐसे करने में सफल रहीं.

 फिल्म 'खाली-पीली' की कहानी की बात करें तो ये बचपन के दो प्रमियों पूजा और ब्लैकी पर आधारित है. बचपन के ये दोनों प्रेमी किसी वजह से अलग हो जाते हैं, लेकिन वक्त उन्हें एक बार फिर मिलाता है. बता दें कि ये कहानी फिल्म 'चेस और एस्केप' की कहानी पर आधारित है. फिल्म 'खाली-पीली' के निर्देशक मकबूल खान हैं. वहीं इसे  अली अब्बास जफर और हिमांशु मेहरा ने प्रोड्यूस किया है. साथ ही इसकी कहानी यश केसरवानी और सीमा अग्रवाल ने लिखी है. मूवी में ईशान खट्टर और अनन्या पांडे के अलावा एक्टर जयदीप अहलावत और सतीश कौशिक प्रमुख भूमिका में हैं. ये फिल्म 2 अक्टूबर, 2020 को जी के नए प्लेटफार्म जी प्लेक्स पर रिलीज होगी.

यहां देखिये 'तहस नहस' की मेकिंग की BTS क्लिप  

(Source: Instagram) 

Recommended

Loading...
Share