PeepingMoon Exclusive: हॉटस्टार की थ्रिलर वेब फिल्म 'कॉलर बॉम्ब' में टेररिस्ट अटैक को रोकते दिखेंगे जिमी शेरगिल, पुलिस का निभाएंगे किरदार

By  
on  

ओटीटी प्लेटफार्मों का उछाल जिमी शेरगिल के लिए किसी ब्लेशिंग्स से कम नहीं. पंजाबी सुपरस्टार जो ज्यादातर बॉलीवुड फिल्मों में कॉमिक भूमिकाओं में टाइपकास्ट हुए हैं, उन्हें डिजिटल वेंचर में डिफरेंट किरदार निभाने के मौके मिल रहे हैं. वहीं हमें पता चला है कि जिमी ने एक और वेब प्रोजेक्ट साइन किया हैं. Peepingmoon.com को एक्सक्लूसिव जानकारी मिली है कि जिमी एक हॉटस्टार फिल्म कर रहे हैं, जिसका टाइटल 'कॉलर बॉम्ब' है.

वेब फिल्म के बारे में कहा जाता है कि यह थ्रिलर प्रोजेक्ट हिमाचल बैकड्रॉप पर सेट है और इसमें जिमी एक ग्लोरिफाइड पुलिस वाले का किरदार की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे. जिसके जीवन को अराजकता में फेंक दिया जाता है, क्योंकि वह आत्मघाती हमलावरों के स्कूल जाने से पहले जघन्य अपराधों की एक श्रृंखला के लिए मजबूर होता है. यूडली फिल्म्स और 3 अर्थ एंटरटेनमेंट के बैनर तले निर्मित, शिमला में फिल्म की शूटिंग शुरू की जा रही है. अगले सप्ताह तक फिल्म पूरी होने की उम्मीद है. टेलिविजन एक्ट्रेस आशा नेगी और वेब सीरीज 'जामताड़ा सबका नंबर आएगा' फेम आदर्श श्रीवास्तव भी अहम किरदार में है. हालांकि, उनके किरदारों की डिटेल्स अभी सामने नहीं आई.

Recommended Read: PeepingMoon Exclusive: विकास स्वरूप के उपन्यास 'सिक्स सस्पेक्ट्स' पर बेस्ड सीरीज डायरेक्ट करेंगे तिग्मांशु धूलिया, हॉटस्टार के लिए किया अडेप्ट


Dnyanesh Zoting 'कॉलर बॉम्ब' को डायेक्ट कर रहे हैं. फिल्ममेकर Dnyanesh Zoting जिन्होंने पहले साल 2018 में 'राक्षक' एडवेंचर ड्रामा बनाया था. जिसको काफी तारीफ मिली थी. वहीं नवाजुद्दीन सिद्दीकी स्टारर 'सीरियस मेन' फेम निखिल नायर ने इस फिल्म का स्क्रीनप्ले लिखा है. यह फिल्म पेंसिल्वेनिया के सबसे कुख्यात - द कॉलर बॉम्ब केस से प्रेरित है. हाई-प्रोफाइल 2003 अपराध में, एक मध्यम आयु वर्ग के पिज्जा डिलीवरीमैन की हत्या एक शैतानी साजिश के दौरान हुई थी.  जिसमें एक बैंक डकैती...यानी पीएनसी बैंक को लूटने की कोशिश के बाद, और पुलिस से घिरे रहने के दौरान, उनकी हत्या कर दी गई थी, इस घटना को टेलीविजन पर लाइव दिखाया गया था.
कॉलर बॉम्ब जिमी शिरगिल की तीसरा वेब प्रोजेक्ट होगा और अगले साल रिलीज होने वाली पहली फिल्म होगी. जिमी ने पिछले साल ज़ी 5 शो, 'रंगबाज़ फ़िरसे' में एक गैंगस्टर अमरपाल सिंह के रूप में अपना वेब डेब्यू किया था. वहीं इस साल जिमी SonyLIV की सीरीज 'योर ऑनर' में नजर आए थे. जो रिश्तों की बलि देता है और अपने बेटे को ताक़तवर गैंगस्टर से बचाने के लिए कानून को तोड़ता है. जिमी शेरगिल Gaurang Doshi के बैनर के लिए एक थ्रिलर सीरीज़ भी कर चुके है. लेकिन यूएई के फाइनेंसरों के अंतिम समय में बाहर हो जाने के बाद सीरीज को बैक बर्नर पर रखा गया है. 

Recommended

Loading...
Share