रितिक रोशन से जुड़े ई-मेल विवाद के बाद मानो एक्ट्रेस कंगना रनौत को बॉलीवुड सेलेब्स ने बॉयकॉट कर दिया हो. फिल्म इंडस्ट्री में अभिनेत्री के दोस्त कम और दुश्मन ज्यादा बनने लगे लेकिन एक अभिनेता ऐसे हैं जिन्हे अब भी कंगना रनौत से हमदर्दी हैं.

खबर है कि आमिर खान ने सितंबर में रिलीज हुई अपनी फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ की स्पेशल स्क्रीनिंग के समय कंगना रनौत इनविटेशन भेजा था और अब पीपिंग मून.कॉम को मिली जानकारी के मुताबिक आमिर ने अपनी अगली फिल्म में लीड एक्ट्रेस के लिए कंगना रनौत के नाम का सुझाव दिया हैं.

सूत्रों की मानें तो फिल्म में अपने अपोजिट आमिर खान ने कंगना को लेने की सिफारिश की हैं. आमिर खान ने जब फिल्म की कहानी पढ़ी तो उन्हें ये स्क्रिप्ट बहुत पसंद आई और लीड एक्ट्रेसेस के लिए उनके दिमाग में सबसे पहले कंगना रनौत का नाम आया. आमिर के अनुसार कंगना इस रोल के लिए पूरी तरह परफेक्ट है और वो इस किरदार को पूरी शिद्दत से निभाएंगी.

अब देखना होगा कि क्या कंगना, आमिर के साथ फिल्म करना चाहती हैं. जैसा कि सब जानते हैं कि कंगना सिर्फ वही फिल्में करना पसंद करती हैं जिसमें सिर्फ उन्हें ‘हीरो’ के रूप में फुटेज मिलें. उन्होंने बॉलीवुड के तीनों खान के साथ फिल्में करने से साफ मना कर दिया हैं.