हॉलीवुड एक्ट्रेस नाया रिवेरा की नहीं अब तक कोई खबर, सर्च टीम मान रही एक्ट्रेस की डूबने से हुयी मौत 

By  
on  

बुधवार 8 जुलाई की दोपहर से हॉलीवुड एक्ट्रेस नाया रिवेरा के लापता होने की खबर सामने आयी. बताया जा रहा है कि कैलिफोर्निया के वेंचुरा काउंटी में लेक पीरू झील से वो गायब हुयी है. झील में वह अपने चार साल के बेटे के साथी स्विमिंग करने गयी थी लेकिन वापस नहीं लौटीं. बुधवार रात से सर्च ऑपरेशन की टीम उनकी छानबीन में लग गयी. 

 ताजा मिली जानकारी के अनुसार वेंचुरा काउंटी शेरिफ विभाग के अधिकारियों ने एक अंतरराष्ट्रीय पब्लिकेशन को बताया कि यह एक रिकवरी ऑपरेशन है और उनका मानना है कि वह डूब गयी है. शेरिफ डिपार्टमेंट कई गोताखोरों की टीम नेया रिवेरा के शरीर के लिए पीरू झील की गहराई की खोज कर रही है. 

बता दें, पुलिस ने बयान जारी करते हुए बताया नाया रिवेरा अपने चार साल के बेटे के साथ किराए पर नाव लेकर स्विमिंग के लिए निकली थीं. काफी देर तक जब वह नाव लेकर वापस नहीं आईं तो इस बारे में पुलिस को जानकारी दी गई. जिसके बाद नाव में से नाया रिवेरा लापाता थीं लेकिन उनका अकेला चार साल का बेटा नाव में मौजूद था.
नाया के बेटे ने पुलिस को बताया कि उसकी मां स्विमिंग के लिए पानी में कूदीं लेकिन फिर वह वापस नहीं आयी. नाया ने हॉलीवुड की कई शानदार फिल्मों में काम किया है। वह म्यूजिक सीरीज ग्ली से सबसे ज्यादा मशहूर हुई थीं. 

Recommended

Loading...
Share