हॉलीवुड एक्टर रॉबर्ट पैटिनसन की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट आई पॉजिटिव, रोकी गई 'द बैटमैन' की शूटिंग: रिपोर्ट्स

By  
on  

देश ही नहीं पूरी दुनिया में कोरोना का कहर बढ़ता जा रहा है. कई सेलेब्स लगातार इस वायरस की चपेट में आ चुके है. वही अब खबर आ रही है कि मशहूर हॉलीवुड एक्टर रॉबर्ट पैटिनसन कोरोना की चपेट में आ गए है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अभिनेता की कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. हाल ही में पैटिनसन ने 'द बैटमैन' की शूटिंग लंदन में शुरू की थी जिसे अब रोक दिया गया है. हालांकि अभी तक रॉबर्ट पैटिनसन की तरफ इसकी पुष्टि नहीं की गई है. 

वहीं इस बारे में जानकारी देते हुए वार्नर ब्रदर्स के प्रवक्ता ने एक लीडिंग वेबसाइट से कहा कि, 'द बैटमैन प्रोडक्शन का एक सदस्य कोरोना संक्रमित पाया गया है. प्रोटोकॉल के अनुसार अब वो आइसोलेशन में है. फिलहाल शूटिंग को अस्थायी रूप से रोका गया है.' अब वो कौन शख्स है ये स्पष्ट नहीं किया गया है. लेकिन अमेरिकी मीडिया के मुताबिक वो शख्स रॉबर्ट पैटिनसन हैं. पैटिनसन फिल्म में सुपरहीरो बैटमैन का किरदार निभाने जा रहे हैं. फिल्म में उनका लुक रिलीज भी किया जा चुका है.

Recommended Read: ड्वेन जॉनसन ने वीडियो जारी कर बताया, परिवार सहित हुए थे कोरोना संक्रमित 

मैट रीव्स की फिल्म 'द बैटमैन' की लंबे समय से चर्चा हो रही है. लॉकडाउन की वजह से फिल्म की शूटिंग रोक दी गई थी. एक सितंबर से ही शूटिंग फिर से शुरू हुई थी लेकिन अब रॉबर्ट पैटिनसन के संक्रमित होने के बाद इसे रोकना पड़ा है. अभी तक फिल्म की रिलीज डेट 25 जून साल 2021 है. बताया जा रहा है कि फिल्म की अभी तीन महीने की शूटिंग बची हुई है.


खबरों के मुताबिक लॉकडाउन की वजह से पहले ही इस मेगा बजट फिल्म को काफी नुकसान झेलना पड़ा है. वहीं बता दें कि, रॉबर्ट पैटिनसन से पहले क्रिस्चन बेल बेन अफ्लेक और जॉर्ज क्लूनी जैसे कलाकार बैटमैन का किरदार निभा चुके हैं.

(Source: Vanity Fair)

Recommended

Loading...
Share